नीना गुप्‍ता ने शेयर की अपनी खूबसूरत Throwback Pic, लिखा- ''जब प्रधान और प्रधान की पत्नी...''

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीना ने लिखा, ''जब प्रधान और प्रधान पत्नी जवान थे... रघुबीर और मैं.''

नीना गुप्‍ता ने शेयर की अपनी खूबसूरत Throwback Pic, लिखा- ''जब प्रधान और प्रधान की पत्नी...''

नीना ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही नीना गुप्ता (Neena Gupta) मुक्तेश्वर में अपने पति विवेक मेहरा के साथ रह रही हैं. वह लॉकडाउन से पहले मुक्तेश्वर में छुट्टियां मनाने गई थीं लेकिन अब वह वहीं अपना क्वारंटाइन टाइम बिता रही हैं. इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. वह अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री नीना ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत ही खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह एक्टर रघुबीर यादव के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीना ने लिखा, ''जब प्रधान और प्रधान पत्नी जवान थे... रघुबीर और मैं.''

आपको बता दें कि वह हाल ही में अमेजन प्राइम की वेबसीरीज ''पंचायत'' में नजर आईं थी. इस वेबसीरीज में प्रधान की पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं और उनके साथ प्रथान की भूमिका में रघुबीर यादव ने काम किया है. इस वजह से उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में प्रधान और प्रधान की पत्नी का जिक्र किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेयर की गई तस्वीर में नीना गुप्ता हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर में वह ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने गले में चोकर सेट पहना हुआ है और खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.