नीना गुप्‍ता सालों पहले बनीं थीं द्रौपदी, शेयर की पुरानी फोटो, लिखा- "है न कुछ बात!"

इस फोटो को शेयर करते हुए नीना गुप्‍ता ने लिखा, "है न कुछ बात! संस्‍कृत फिल्‍म भगवद् गीता की एक थ्रोबैक फोटो."

नीना गुप्‍ता सालों पहले बनीं थीं द्रौपदी, शेयर की पुरानी फोटो, लिखा-

नीना गुप्‍ता ने साल 1993 में आई संस्‍कृ‍त फिल्‍म में द्रौपदी का किरदार निभाया था

नई दिल्ली:

नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि थ्रोबैक फोटो शेयर करने के मामले में उनका कोई सानी नहीं है. अगर आप उनकी लेटेस्‍ट इंस्‍टाग्राम फोटो देख लेंगे तो आप भी कहेंगे WOW. आपको बता दें कि नीना गुप्‍ता ने हाल ही में अपनी 25 साल पुरानी एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी और अब उन्‍होंने एक और थ्रोबैक फोटो पोस्‍ट की है. यह फोटो 1993 में आई संस्‍कृत फिल्‍म 'भगवद् गीता: सॉन्‍ग ऑफ द लॉर्ड की है', जिसमें नीना ने द्रौपदी का किरदार निभाया था. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि नीना ने लाल बिंदी लगाई हुई है. साथ ही उन्‍होंने नोज़ रिंग, गोल्‍ड नेकलेस और झुमके पहने हुए हैं. नीना की इस तस्‍वीर की खास बात है उनके एक्‍सप्रेशन.

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर तीन बार चेक की गई Neena Gupta की आईडी

इस फोटो को शेयर करते हुए नीना गुप्‍ता ने लिखा, "है न कुछ बात! संस्‍कृत फिल्‍म भगवद् गीता की एक थ्रोबैक फोटो." आपको बता दें कि जीवी अय्यर निर्देशित इस फिल्‍म को सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म के राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था.

फोटो देखें: 
 

नीना गुप्‍ता अकसर ही अपने इंस्‍टाग्राम पर ट्रेंडी और फ्यूजन आउटफिट्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले उन्‍होंने अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की थी, जो देखते ही देखते वायरल हो गई. 25 साल पुरानी इस फोटो में नीना ने ब्‍लैक साड़ी और गोल्‍ड चोकर नेकपीस पहना था.

इसके अलावा भी नीना गुप्‍ता ने कई बार धमाकेदार थ्रोबैक फोटोज़ शेयर की हैं:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि नीना गुप्‍ता की फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' हाल ही में रिलीज हुई है. उनकी अगली फिल्‍म कबीर खान निर्देशित '83' है, जिसमें रणवीर सिंह मुख्‍य किरदार निभा रहे हैं.