Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

साड़ी में धमाल मचा रही हैं नीना गुप्‍ता, देसी स्‍टाइल पर फिदा हुए लोग

नीना गुप्‍ता के मन में साड़‍ियों को लेकर सॉफ्ट कॉर्नर है. अब वो अपनी बेटी मसाबा की डिजाइन की हुई साड़‍ियों में खूब धमाल मचा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साड़ी में धमाल मचा रही हैं नीना गुप्‍ता, देसी स्‍टाइल पर फिदा हुए लोग

नीना गुप्‍ता इन दिनों अपने ग्‍लैमरस स्‍टाइल के चलते छाई हुई हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) इन दिनों अपने ग्‍लैमरस स्‍टाइल के लिए खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. शॉर्ट ड्रेसेस से लेकर वन शोल्‍डर मैक्‍सी ड्रेस और खूबसूरत एथनिक ड्रेसेस पहनकर नीना अपने स्‍टाइल से सभी को इम्‍प्रेस कर रही हैं और बता रही हैं कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. अगर आप नीना गुप्‍ता के इंस्‍टाग्राम अकाउंट को देखें तो अंदाजा हो जाएगा क‍ि साड़ी को लेकर उनके मन में सॉफ्ट कॉर्नर जरूर है. पिछले दिनों नीना एक के बाद एक खूबसूरत साडि़यों में नजर आईं और छा गईं. 

यह भी पढ़ें: इंटरनेट पर धमाल मचा रही है नीना गुप्ता की ये 'फ्रॉक का शॉक' वाली Pic

नीना गुप्‍ता ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर प्रिंटेड साड़ी के साथ एक खूबसूरत तस्‍वीर पोस्‍ट की. इस साड़ी को किसी और ने नहीं बल्‍कि उनकी डिजाइनर बेटी मसाबा ने डिजाइन किया था. ब्राउन कलर की इस साड़ी में खूबसूरत प्रिंट, देवनागरी और जियमेट्रिक पैटर्न बने थे. इस साड़ी को उन्‍होंने स्‍टेटमेंट चोकर और मैचिंग चूड़‍ियों से कम्‍पलीट किया. 
 


इससे पहले नीना ने इंस्‍टाग्राम पर साड़ी पहने एक और फोटो पोस्‍ट की. इस बार उन्‍होंने सुर्ख गुलाबी रंग की जड़ाऊ साड़ी पहनी. उनकी इस साड़ी में खूबसूरत कढ़ाई की गई थी साथ ही मोती भी जड़े थे. इस साड़ी को उन्‍होंने मैचिंग ब्‍लाउज, पर्ल चोकर और ईयरिंग्‍स से कम्‍पलीट किया.

टिप्पणियां

इस बसंती मौसम में फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी से बेहतर कुछ नहीं हो सकता. नीना गुप्‍ता ने मसाबा की इस मल्‍टी-कलर्ड फ्लोरल साड़ी को ड्रॉप ईयरिंग्‍स और स्‍टाइलिश हेयर स्‍टाइल से कम्‍पलीट किया.

बहरहाल, हम तो यही कहेंगे क‍ि नीना गुप्‍ता के स्‍टाइल से आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs AUS: पूनम यादव के धमाकेदार अंदाज ने लिए लगातार दो विकेट, ऐसे पलट दिया मैच, देखें पूरा Video

Advertisement