एयरपोर्ट पर तीन बार चेक की गई Neena Gupta की आईडी, लिखा- "बेबी तुम अभी नहीं हुई फेमस"

नीना गुप्‍ता इंस्‍टाग्राम पर खुद की एक से बढ़कर एक फैशनेबल फोटोज़ शेयर करती रहती हैं और उनके कैप्‍शन भी बेहद मजेदार होते हैं.

एयरपोर्ट पर तीन बार चेक की गई Neena Gupta की आईडी, लिखा-

नीना गुप्‍ता एयरपोर्ट में थी, जहां तीन बार उनकी आईडी चेक की गई

नई दिल्ली:

नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया खास तौर से इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं, जहां आप उनकी एक से बढ़कर एक स्‍टाइल और फैशन वाली तस्‍वीरें देख सकते हैं. खास बात ये है कि इंस्‍टाग्राम फीड पर सिर्फ उनकी तस्‍वीरें ही धमाकेदार नहीं होती हैं, बल्‍कि कैप्‍शन भी बेहद मजेदार होते हैं. नीना गुप्‍ता ने मंगलवार को ऐसे ही एक फोटो पोस्‍ट की है, जिसका कैप्‍शन काफी मजेदार और दिलचस्‍प है. उनके कैप्‍शन के मुताबिक अभी वो ज्‍यादा सफल और फेमस नहीं हुई हैं. 

यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक साड़ी में शेयर की पुरानी तस्वीर

दरसअल, नीना गुप्‍ता ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की जिसमें वो एयरपोर्ट के अंदर खड़ी दिख रही हैं और साथ में उनका लगज बैग भी है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, "जब तीन बार आईडी देखा जाता है तो समझ में आ जाता है कि बेबी अभी तुम फेमस और सक्‍सेसफुल नहीं हुई." 

फोटो में आप देख सकते हैं कि नीना ने सफेद सलवार के साथ नीली कुर्ती पहनी हुई है. अपने इस कूल लुक को उन्‍होंने डेनिम जैकेट और ब्‍लैक हैंड बैग के साथ कम्‍पलीट किया. 

फोटो देखें: 
 

नीना गुप्‍ता अकसर ही अपने इंस्‍टाग्राम पर ट्रेंडी और फ्यूजन आउटफिट्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले उन्‍होंने अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की थी, जो देखते ही देखते वायरल हो गई. 25 साल पुरानी इस फोटो में नीना ने ब्‍लैक साड़ी और गोल्‍ड चोकर नेकपीस पहना था.

इससे पहले नीना गुप्‍ता ने 'सतलदा हार' और फ्रॉक वाली फोटो शेयर कर इंटरनेट पर धूम मचा दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

आपको बता दें कि नीना गुप्‍ता की फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' हाल ही में रिलीज हुई है. उनकी अगली फिल्‍म कबीर खान निर्देशित '83' है, जिसमें रणवीर सिंह मुख्‍य किरदार निभा रहे हैं.