NDTV Khabar

बेटी होने के बाद घर आई मां तो ऐसा हुआ स्वागत, देखें Viral Video

अब तक सिर्फ लड़का पैदा होने पर ही घरों में बैंड-बाजे बजते थे. लेकिन बेटी के पैदा होने पर गाने-बाजे और फूलों से उसका ग्रह प्रवेश इससे पहले आपने कहीं नहीं देखा होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटी होने के बाद घर आई मां तो ऐसा हुआ स्वागत, देखें Viral Video

बेटी पैदा होने पर मनाया ऐसा जश्न की हर कोई देखता रह जाए, देखें VIDEO

नई दिल्ली: बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना की शुरुआत भ्रूण हत्या को बंद कर बेटियों को पढ़ा-लिखाकर उन्हें अपने पैरों पर खड़े होने के लिए किया गया. लेकिन उसके बावजूद दिनों-दिन बढ़ती लड़कियों के साथ घटनाएं प्रधानमंत्री की इस पहल को असफल करती दिख रही हैं. पूरे भारत में लड़कियों को लेकर ऐसे व्यवहार में कोई बदलाव नहीं. इसी वजह से लड़की के बजाय लड़का होने पर ज्यादा खुशी मनाई जाती है. 

यूपी की इस लड़की ने बनाया 'रेप प्रूफ' अंडरवियर, इसमें लगा है वीडियो कैमरा और जीपीएस

इस बीच ऐसा वीडियो सामने आया है जो लोगों की इस सोच को बदल कर रख दे. जी हां, अब तक सिर्फ लड़का पैदा होने पर ही घरों में बैंड-बाजे बजते थे. लेकिन बेटी के पैदा होने पर गाने-बाजे और फूलों से उसका ग्रह प्रवेश इससे पहले आपने कहीं नहीं देखा होगा. आप खुद ही इस वीडियो में देखिए कैसे घर की महिलाएं फूलों से मां और बेटी का स्वागत कर रही हैं और घर में रिबन काटकर एंट्री की जा रही है. घर के बाहर के दरवाजे से अंदर कमरे तक जमीन पर फूल बिछाए हुए हैं. 

ये हैं बॉलीवुड की 8 एक्‍ट्रेस, जो बिना मेकअप के भी लगती हैं बेहद खूबसूरत

टिप्पणियां
इस वीडियो को देख आपको खुद को भी बेटी होने पर गर्व होगा. इसके साथ अगली बार जब आपके घर में बेटी पैदा होगी तब आप भी कुछ ऐसा स्वागत करने के बारे में सोचेंगे. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement