Nora Fatehi के 5 बेस्ट साड़ी लुक, आप भी ले सकती हैं इनसे इंस्पिरेशन, देखें Photos

Nora Fatehi को साड़ियों से खास लगाव भी है, उन्हें कई बार खूबसूरत साड़ियों में लिपटी देखा भी जाता है. तो चलिए नोरा के पांच बेस्ट साड़ी लुक की झलक आपको दिखाते हैं, जिससे आप भी इंस्पायर हो सकती हैं और इस बॉलीवुड हसीना का स्टाइल ट्राई कर सकती हैं.

Nora Fatehi के 5 बेस्ट साड़ी लुक, आप भी ले सकती हैं इनसे इंस्पिरेशन, देखें Photos

चलिए Nora Fatehi के 5 बेस्ट साड़ी लुक की झलक आपको दिखाते हैं, जिससे आप भी इंस्पायर हो सकती हैं.

नई दिल्ली :

अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से लाखों दिलों को चुराने वाली नोरा फतेही ट्रेडिशनल वियर में भी गजब ढाती हैं, खासकर साड़ी में तो बेहद गॉर्जियस और स्टनिंग नजर आती हैं. नोरा को साड़ियों से खास लगाव भी है, उन्हें कई बार खूबसूरत साड़ियों में लिपटी देखा भी जाता है. तो चलिए नोरा के पांच बेस्ट साड़ी लुक की झलक आपको दिखाते हैं, जिससे आप भी इंस्पायर हो सकती हैं और इस बॉलीवुड हसीना का स्टाइल ट्राई कर सकती हैं.

ग्रीन साड़ी विद मैचिंग ब्लाउज
पहले लुक में नोरा फतेही बहुत ही खूबसूरत ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई हैं, जिसमें वो काफी प्रीटी नजर आ रही हैं. मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज और एमरेल्ड रानी हार ने एक्ट्रेस के लुक को और भी एन्हांस कर दिया है. नोरा ने इस साड़ी लुक में ईयररिंग्स को शामिल नहीं किया है, उनका ये लुक सुपर स्मार्ट नजर आ रहा है.

पिंक शिमरी साड़ी
पिंक कलर की शिमरी साड़ी में नोरा फतेही का लुक निखर कर आया है. इस साड़ी के साथ नोरा ने स्ट्रैपी ब्लाउज को टीमअप किया. इस लुक के लिए नोरा ने न्यूड मेकअप को चुना है और साथ ही मेसी हेयर स्टाइल अपनाया है. नोरा ने इस लुक में शॉर्ट इयररिंग्स कैरी की है लेकिन गले में और हाथों में कोई एसेसरीज नहीं पहनी. नोरा का ये लुक ट्रेडिशनल होते हुए भी बेहद ग्लैमरस है.

ब्लू प्रिंटेड साड़ी विद बेल्ट
नोरा फतेही इस लुक में सुपर स्टाइलिश दिख रही हैं. उन्होंने ब्लू कलर की प्रिंटेड साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज टीमअप किया है और इसके साथ ब्राउन कलर की बेल्ट लगाई है, जो उनके स्टाइल को बढ़ा कई गुना बढ़ा रही है. उन्होंने एक हाथ में कंगन और दूसरे में ब्रेसलेट पहना है, वहीं गले में लॉग नेकलेस पहन रखा है.

ऑफ व्हाइट फ्लोरल साड़ी लुक
इस लुक में नोरा फतेही किसी राजकुमारी सी नजर आ रही हैं. काफी सोवर होने के बावजूद नोरा का ये लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है. नजाकत से भरी नोरा ने इस ऑफ व्हाइट फ्लोरल साड़ी लुक को पर्स नेकलेस और ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. नोरा के ये लुक बेहद क्लासी नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ग्रीन सिल्क साड़ी लुक
अगर आपको अपने साड़ी लुक में क्लास एड करना है तो आप नोरा से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. उन्होंने एक ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी को पर्ल नेकलेस के साथ स्टाइल किया था, नोरा का ये लुक क्लासी और सोफिस्टिकेटेड है.