NDTV Khabar

Nusrat Jahan ने अपनी फोटो डाल साथी सांसद से पूछा- 'मैं कैसी लग रही हूं' लोग बोले- 'पहले आप...'

नुसरत जहां बंगाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा. बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Nusrat Jahan ने अपनी फोटो डाल साथी सांसद से पूछा- 'मैं कैसी लग रही हूं' लोग बोले- 'पहले आप...'

सांसद नुसरत जहां ने MP मिमी चक्रबर्ती से किया सवाल...

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. इस पोस्ट को डालते हुए नुसरत जहां ने लिखा - "शेड्स ऑफ लाइफ." वहीं, नुसरत जहां ने कमेंट बॉक्स में दोस्त और सांसद मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) से एक सवाल भी पूछा -'बोनुआ क्या मैंने अपना मेकअप ठीक किया है?' हालांकि मिमी का अभी जवाब नहीं आया लेकिन नुसरत जहां की ये तस्वीरें देख उनके फैन्स ने जरूर जवाब दे डाला.

सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मां दुर्गा को कुछ यूं समर्पित किया डांस, 20 लाख बार देखा गया Video

नुसरत जहां की इस तस्वीर को 50 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस पोस्ट की फोटोज़ में नुसरत व्हाइट टॉप, हूप ईयररिंग्स और घड़ी पहने नज़र आईं. जिसे देख लोगों ने कई कमेंट्स भी किए. कोई बोला - आप बहुत खूबसूरत हैं तो किसी ने लिखा - अब आप सांसद हैं...अपनी तस्वीरें डालने के बजाय अपने क्षेत्र में काम करें. 


वहीं, एक कमेंट में खुद नुसरत ने मिमी चक्रवर्ती से अपने मेकअप के बारे में सवाल पूछा, जिसका जवाब आना अभी बाकी है.  

बता दें, नुसरत जहां बंगाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा. बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शोत्रू से की है. इसके बाद वह 'खोका 420' (Khoka 420) और 'लव एक्सप्रेस' (Love Express) जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. नुसरत जहां ने अपने करियर के दौरान फेयरवन मिस कोलकाता (Fair One Miss Kolkata) का भी खिताब जीता है.

वहीं, पहली बार सांसद बनीं तृणमूल कांग्रेस की मिमी चक्रवर्ती भी बंगाली एक्ट्रेस हैं. मिमी चक्रवर्ती जादवपुर से सांसद बनी हैं. मिमी चक्रवर्ती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'चैंपियन' (Champion) से की. उनकी पहली लीड रोल में फिल्म Bapi Bari Jaa है. मिमी बंगाली टीवी सीरियल Gaaner Oparey में भी काम कर चुकी हैं. 

लाइफस्टाइल की खबरें और भी हैं...

Karwa Chauth पर भारती सिंह के पति ने कहा- 'व्रत रखो और...' मिला ऐसा रिएक्शन, देखें TikTok Video

Karva Chauth पर वायरल हुए ये मेहंदी डिजाइन, ऐसे बनाएं झटपट, देखें TikTok Videos

टिप्पणियां

Karwa Chauth Ki Mehndi: करवा चौथ के लिए खास मेहंदी डिज़ाइन्स और रचाने के टिप्स

Karva Chauth 2019: करवा चौथ के लिए जरूरी सामानों की List, व्रत से पहले कर लें चेक



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement