Photos: इस वजह से Big B ने ''जंजीर'' रिलीज होने के एक महीने बाद ही कर ली थी जया बच्चन से शादी, 47वीं Anniversary पर किया खुलासा

बिग बी (Amitabh Bachchan), जया बच्चन (Jaya Bachchan) से 1971 में फिल्म ''गुड्डी'' के सेट पर मिले थे और 1973 में ''जंजीर'' के रिलीज होने के लगभग एक महीने बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी.

Photos: इस वजह से Big B ने ''जंजीर'' रिलीज होने के एक महीने बाद ही कर ली थी जया बच्चन से शादी, 47वीं Anniversary पर किया खुलासा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इन तस्वीरों को शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) की शादी को आज 47 साल हो गए. अपनी शादी की 47वीं सालगिरह (47th Anniversary) पर अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी फैन्स के साथ शेयर की है. दरअसल, 3 मई को 47 साल पहले आज ही के दिन अमिताभ बच्चन ने ''जंजीर'' फिल्म की अपनी को-स्टार जया बच्चन से शादी की थी. 

बिग बी, जया बच्चन से 1971 में फिल्म ''गुड्डी'' के सेट पर मिले थे और 1973 में ''जंजीर'' के रिलीज होने के लगभग एक महीने बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी. अपनी इस पोस्ट में बिग बी ने बताया कि वह ''जंजीर'' के सक्सेसफुल होने का जश्न जया बच्चन के साथ लंदन में मनाना चाहते थे. (उस वक्त दोनों की शादी नहीं हुई थी). इस पर अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन ने उनसे एक सवाल किया था.

उन्होंने पोस्ट में लिखा, ''मेरे पिता ने पूछा तुम किसके साथ जा रहे हो? जब मैंने उन्हें बताया तो उन्होंने बोला कि तुम्हें लंदन जाने से पहले उनसे शादी करनी चाहिए और नहीं तो फिर नहीं जाना चाहिए. इसलिए मैंने उनकी बात मानी''. इसके साथ अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. 


इन तस्वीरों में जया बच्चन लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. वहीं अमिताभ बच्चन क्रीम कलर के कुर्ते पजामें में दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन के पोस्ट शेयर करते ही उनके फैन्स और दोस्त उनकी इस पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए उन्हें शुभकामनाएं देने लगें.