Birthday Special: अपनी फैशन च्वॉइस से आज भी दिलों पर राज कर रही हैं श्रीदेवी, ये Pics हैं प्रूफ

श्रीदेवी (Sridevi) को साड़ी काफी पसंद थी और वह अक्सर ही साड़ी में नजर आया करती थीं. वह सब्यसाची से लेकर मनीष मल्होत्रा तक बहुत से डिजाइनर्ज की साड़ियों में अपना फैशन गेम दिखाते हुए नजर आईं हैं.

Birthday Special: अपनी फैशन च्वॉइस से आज भी दिलों पर राज कर रही हैं श्रीदेवी, ये Pics हैं प्रूफ

Sridevi Birth Anniversary: देखें श्रीदेवी के बेस्ट एथनिक लुक्स.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) फिल्मों के अलावा भी फैन्स के दिलों पर राज करती रही हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपके लिए उकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें लाए हैं. श्रीदेवी हमेशा अपने फैशन स्टाइल के सुर्खियों में रहती थीं और उनके इस स्टाइल ने हमेशा यूथ को इंस्पायर किया है. फिल्म 'चांदनी' में कल्ट क्लासिक से लेकर 'इंग्लिश विंग्लिश' में शशी गोडबोले तक का किरदार निभाने तक उनकी फिल्मों में भी उनका स्टाइल हमेशा अलग रहा है. साथ ही वह हमेशा अपने फैशन स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट किया करती थीं. 

आज हम दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) का जन्मदिन मना रहे हैं और इसलिए हम आपके लिए उनके कुछ फेमस फैशन लुक्स लाए हैं. 

1. श्रीदेवी का साड़ी लुक

श्रीदेवी को साड़ी काफी पसंद थी और वह अक्सर ही साड़ी में नजर आया करती थीं. वह सब्यसाची से लेकर मनीष मल्होत्रा तक बहुत से डिजाइनर्ज की साड़ियों में अपना फैशन गेम दिखाते हुए नजर आईं हैं. हेवी कांजीवरम से लेकर सेक्सी कॉकटेल तक उन्होंने हमेशा शिमरी और खूबसूरत साड़ियों से फैन्स का दिल जीता है. वह हमेशा एलिगेंस के साथ साड़ी को कैरी किया करती थीं और बेहद ही शानदार लगती थीं. 

2. एथनिक लुक

श्रीदेवी हमेशा ही पारंपरिक भारतीय सूट्स को वेस्टर्न लुक के ऊपर रखती थीं. वह अक्सर एथनिक लुक्स में नजर आती थीं. फिर चाहे सूट हो या फिर लहंगा. 

3. गोल्डन गाउन

इसमें कोई दोराय नहीं है कि श्रीदेवी हमेशा शो स्टीलर रही हैं. मनीष मल्होत्रा के इस खूबसूरत गोल्डन गाउन में श्रीदेवी बेहत ही खूबसूरत लग रही थीं. 

4. क्लासिक अनारकली सूट

जिन महिलाओं को लगता है कि अनारकली आउटऑफ फैशन है, उन्हें श्रीदेवी के इस लुक को जरूर देखना चाहिए. अनारकली ऐसा सूट है, जो कभी आउटऑफ फैशन नहीं होता है. साथ ही अगर आप अपने अनारकली लुक गजरे के साथ खत्म करें तो आपको और क्या चाहिए.

5. फ्लोर लेंथ जैकेट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्लोर लेंथ जैकेट्स हमेशा ही आपको एक अट्रेक्टिव लुक देते हैं और श्रीदेवी कई बार इस तरह के लुक्स में नजर आई हैं.