Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंकज त्रिपाठी ने पत्नी को लिखी प्यार भरी पोस्ट, कहा- ''दिल की बात कहने में मैं...''

अपने इन किरदारों में पंकज त्रिपाठी को शायद ही किसी ने रोमांटिक भूमिका में देखा होगा. इसी बीच उन्होंने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपनी पत्नी मृदुला त्रिपाठी और बेटी के लिए बहुत ही भावुक पोस्ट लिखी.

पंकज त्रिपाठी ने पत्नी को लिखी प्यार भरी पोस्ट, कहा- ''दिल की बात कहने में मैं...''

पंकज त्रिपाठी ने वैलेंटाइन डे पर शेयर किया था पोस्ट.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी एक्टिंग और अपने द्वारा निभाए गए यादगार किरदारों के कारण जाने जाते हैं. उन्होंने ''सुल्तान कुरेशी'', ''गैंग्स ऑफ वासेपुर-1'', ''न्यूटन'' और ''बरेली की बर्फी'' जैसी फिल्मों में काम किया है. वैसे तो उन्होंने साल 2004 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उन्हें 2012 में रिलीज हुई फिल्म ''गैंग्स ऑफ वासेपुर" से पहचान मिली. इसके बाद से ही वह फिल्मों में अपने किरदार के कारण फैन्स के बीच खास जगह बना रहे हैं. 

हालांकि, अपने इन किरदारों में पंकज त्रिपाठी को शायद ही किसी ने रोमांटिक भूमिका में देखा होगा. इसी बीच उन्होंने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर पत्नी मृदुला त्रिपाठी और बेटी के लिए बहुत ही भावुक पोस्ट लिखी और उन्हें वैलेंटाइन्स डे विश किया. अपनी इस पोस्ट में पंकज त्रिपाठी ने बताया कि किस तरह 26 साल पहले उन्होंने वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी को हेयरबैंड गिफ्ट किया था. 

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने यूपी-बिहार को लेकर किया सवाल, पंकज त्रिपाठी का यूं आया मजेदार जवाब- देखें Video

पत्नी और बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''एक पक्ष मेरा कमजोर है , प्रेम को शब्दों में प्रकट कर पाना, काम कर रहा हूं. कुछ समय में ठीक हो जाए. 26 साल पहले 14 फरवरी के दिन एक हेअर बैंड गिफ़्ट किया था इनको और बात बन गई थी. तदुपरांत कितने बेशक़ीमती तोहफ़े दिए, लिए पर अंतस में रुमानियत लिए वो बैंड हीं बैठा है. मैं वो अभिनेता हूं, जो सिर्फ़ शब्दों से प्रकट नहीं करता सोनू''. इसके आगे उन्होंने लिखा, ''रीजेंट सिनेमा में हमने 'टूट गई टूट के मैं चूर हो गई' पिक्चर साथ देखी थी. तुम दोनों को हैप्पी वैलेंटाइन''. 

गौरतलब है कि पंकज त्रिपाठी इन दिनों फिल्म ''83'' में काम कर रहे हैं. इसके बाद वह जल्द ही कृति सैनन के साथ फिल्म ''मिमि'' की शूटिंग शुरू करेंगे.