OMG! इस टीवी स्टार ने अपनी सगाई की अंगूठी के लिए रखे सुरक्षाकर्मी

पेरिस अपने फेशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनके कपड़े ट्रेंडी बन जाते हैं. उनको सबसे ज्यादा शौक पेट्स का है. वो हमेशा अपने पेट्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं.

OMG! इस टीवी स्टार ने अपनी सगाई की अंगूठी के लिए रखे सुरक्षाकर्मी

हिल्टन ने सगाई की अंगूठी के लिए सुरक्षाकर्मी रखे

खास बातें

  • पेरिस हिल्टन ने बॉयफ्रेंड क्रिस जिल्का से सगाई की
  • जिल्का ने पियर शेप डायमंड रिंग पहनाई
  • रिंग की कीमत 12 करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

हाल ही में रियलिटी टीवी स्टार पेरिस हिल्टन ने अपने बॉयफ्रेंड क्रिस जिल्का के साथ सगाई की. क्रिस ने उन्हें प्रपोज़ करते हुए पियर शेप डायमंड की एक अंगूठी पहनाई. ये अंगूठी 20 लाख डॉलर (12 करोड़ रुपये) की है. अब पेरिस ने अपनी इस डायमंड रिंग की सुरक्षा के लिए गार्ड रखे हैं. 

हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने की तीसरी बार सगाई, MMS वीडियो से आई थीं चर्चा में

वेबसाइट 'टीएमजेड डॉट कॉम' के मुताबिक, हिल्टल ने सगाई की महंगी अंगूठी पर 24 घंटे नजर रखने के लिए सुरक्षाकर्मी रखे हैं. पेरिस 24 घंटे सुरक्षा चाहती हैं और विशेष रूप से उस अंगूठी के लिए, जो पिछले सप्ताह हुई सगाई की है. 

आपको बता दें, हिल्टन और जिल्का एक ऑस्कर पार्टी के दौरान सात वर्ष पहले मिले थे. हालांकि, दोनों ने 2017 के फरवरी में अपने संबंधों की पुष्टि की थी. सगाई की फोटो पोस्ट करते हुए पेरिस ने लिखा- ''मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपने प्यार, अपने दोस्त और अपने सोलमेट के साथ सगाई कर रही हूं. मेरे लिए जिल्का हर हाल में परफेक्ट. बहुत ज्यादा वफादार, दयालु और समर्पित है. मुझे दुनिया की सबसे लकी लड़की होने जैसा फील हो रहा है. तुमने मेरा सपना पूरा कर दिया.''
 

paris

पेरिस अपने फेशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनके कपड़े ट्रेंडी बन जाते हैं. उनको सबसे ज्यादा शौक पेट्स का है. वो हमेशा अपने पेट्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. यहां तक की उन्होंने 2009 में अपने पेट्स के लिए एक घर भी खरीदा था जिसकी कीमत 2 करोड़ थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

philstar की खबर के मुताबिक, पेरिस हिल्टन ने तीसरी बार सगाई की है. पहली सगाई उन्होंने 2003 में मॉडल जेसन शॉ के साथ की थी. दूसरी 2005 में पेरिस लेटसिस के साथ की थी. यही नहीं इसके बाद वो कई बड़े स्टार्स के साथ रिलेशनशिप में भी रहीं. 

देखें वीडियो - बॉलीवुड में काम करने में खुशी होगी : हिल्टन