अंदर से कुछ ऐसा दिखता है आलिया भट्ट का घर, लिया है 'खुद के पैसों से, Photos देख आप भी कहेंगे Wow

वीडियो में आलिया अपनी बहन और मां के साथ नए घर में लिविंग रूम, किचन और बाकी के कमरे सेट करते हुए भी नजर आ रही हैं. 

अंदर से कुछ ऐसा दिखता है आलिया भट्ट का घर, लिया है 'खुद के पैसों से,  Photos देख आप भी कहेंगे Wow

आलिया ने 2019 में यह घर खरीदा था.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का घर बेहद ही खूबसूरत है. एक ओर जहां बहुत से सेलेब्स लग्जरियस ऑप्शन के देखते हैं. वहीं आलिया और उनकी बहन शाहीन ने अपने लिए घर को काफी क्यूट लुक दिया है और ब्राइट कलर्स को चुना है. आलिया भट्ट 2019 में जुहू स्थित अपने इस घर में शिफ्ट हुई थीं. 

आलिया ने अपना यह घर खुद के पैसों और मेहनत से खरीदा है. यहां तक कि उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर भी एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उस दिन का है, जिस दिन वह इस घर में शिफ्ट हुई थीं. वीडियो में आलिया अपनी बहन और मां के साथ नए घर में लिविंग रूम, किचन और बाकी के कमरे सेट करते हुए भी नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो में आलिया कहते हुए नजर आ रही हैं''अपने घर से खुद के खरीदे हुए घर में शिफ्ट होना मेरे लिए बहुत ही खास एक्सपीरियंस है क्योंकि यह पहली बार है, जब मैं अपने घर से अलग रहने वाली हूं और वो भी अपने खुद के घर में. शुरुआत में मैने तय किया था कि मैं अकेले रहूंगी लेकिन फिर मैंने अपने साथ अपनी बहन को ले जाने का भी सोचा और वह मुझसे भी ज्यादा खुश है. उसने तय किया कि वो कुछ दिन मेरे साथ रहा करेगी और कुछ दिन मां के साथ''. 

आलिया भट्ट के घर की दीवारें ब्राइट व्हाइट कलर की हैं. इनमें से कुछ पर डिटेलिंग वर्क भी किया गया है. वहीं उनके घर में कुछ बेहद ही खूबसूरत डेकोरेटिव एलिमेंट हैं, जिनमें लाइट बॉक्स शामिल है. वहीं कुछ फ्रेम्ड Quotes हैं और एक कैट की तस्वीर भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया ने कुछ वक्त पहले अपना कुकिंग वीडियो शेयर किया था और एक क्विज वीडियो भी, जिसे उन्होंने अपने लिविंग रूम में शूट किया है.