NDTV Khabar

Kanwar Yatra 2019: कांवड़‍ियों में पीएम मोदी और सीएम योगी टी-शर्ट सुपरहिट, भक्‍त बोले- 'जीते हैं शान से, महाकाल के नाम से'

कांवड़‍ियों में इस बार पीएम मोदी और सीएम योगी के प्रिंट वाली टी-शर्ट बेहद लोकप्रिय हो रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kanwar Yatra 2019: कांवड़‍ियों में पीएम मोदी और सीएम योगी टी-शर्ट सुपरहिट, भक्‍त बोले- 'जीते हैं शान से, महाकाल के नाम से'

कांवड़ यात्रा 17 जुलाई से शुरू हुई थी, जो 15 अगस्‍त तक चलेगी

खास बातें

  1. कांवड़ यात्रा में इस बार पीएम मोदी की प्रिंट वाली टी-शर्ट की डिमांड है
  2. जो कांवड़ यात्रा पर नहीं जा रहे वो भी इसे खरीद रहे हैं
  3. कांवड़ यात्रा 17 जुलाई से शुरू हुई थी, जो 15 अगस्‍त तक चलेगी
वाराणसी:

इस साल कांवड़ियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तस्वीर छपी टी-शर्ट्स काफी लोकप्रिय हैं. कई कावड़ियों को पीएम मोदी और सीएम योगी के प्रिंट वाली टी-शर्ट पहने देखा गया है. ऐसी टी-शर्ट भगवान शिव के निवास स्थान वाराणसी में सबसे पहले बिकनी शुरू हुई थी. वाराणसी प्रधानमंत्री मोदी का निर्वाचन क्षेत्र भी है.

यह भी पढ़ें: सावन के पहले सोमवार पर ऐसे करें महादेव को प्रसन्न

वाराणसी में एक दुकानदार विजय अग्रवाल ने बताया, "भारी मांग के कारण अब हम इन टी-शर्ट्स को राज्य के सभी जिलों में भेज रहे हैं. पहले कांवड़िये सादे केसरिया कुर्ता पहनते थे, लेकिन इस बार वे मोदी और योगी की प्रिंट वाली टी-शर्ट चाहते हैं."

इसके अलावा कई टी-शर्ट्स पर ध्यान आर्कषित करने वाली पंक्तियां भी प्रिंट की गई है, जैसे- 'जीते हैं शान से, महाकाल के नाम से' और 'अपना टाइम आएगा'. यहां तक कि जो लोग कांवड़-यात्रा पर नहीं जा रहे हैं, वे भी ऐसी टी-शर्ट खरीद रहे हैं.


अग्रवाल ने कहा, "ऐसा पहली बार हुआ है कि राजनेताओं ने लोकप्रियता के मामले में फिल्मी सितारों और क्रिकेटरों को पीछे छोड़ दिया है. लोगों की मांग को देखते हुए हम मोदी-योगी ब्रांड के साथ और अधिक माल लेकर आने की तैयारी में हैं."

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव सावन पर लाए बोल बम का गाना- 'गेरुआ कलर सड़िया'

टिप्पणियां

गौरतलब है कि इस साल कांवड़ यात्रा 17 जुलाई से शुरू हुई थी, जो 15 अगस्त तक चलेगी. हिंदू धर्म के अनुसार पवित्र सावन माह में कांवड़िये गंगा नदी से जल लेकर आते हैं और विभिन्न शिव मंदिरों में भगवान शिव पर उस जल को अर्पित करते हैं.

इनपुट: आईएएनएस



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement