महाराष्ट्र में पुलिस कर्मी ने कोविड-19 रोगी को प्लाज्मा दान किया

महाराष्ट्र में प्लाज्मा की तत्काल आवश्यकता वाले एक कोविड-19 रोगी ने मदद के लिए ठाणे पुलिस से संपर्क किया, जिसके तुंरत बाद एक पुलिस कर्मी ने अस्पताल जाकर प्लाज्मा दान कर दिया. 

महाराष्ट्र में पुलिस कर्मी ने कोविड-19 रोगी को प्लाज्मा दान किया

महाराष्ट्र में पुलिस कर्मी ने कोविड-19 रोगी को प्लाज्मा दान किया

ठाणे:

महाराष्ट्र में प्लाज्मा की तत्काल आवश्यकता वाले एक कोविड-19 रोगी ने मदद के लिए ठाणे पुलिस से संपर्क किया, जिसके तुंरत बाद एक पुलिस कर्मी ने अस्पताल जाकर प्लाज्मा दान कर दिया. शहर की पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के पास उसके व्हाट्सएप ग्रुप पर एक संदेश आया, जिसमें कहा गया कि 65 वर्षीय एक मरीज कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित है, जिसे बी पॉजिटिव प्लाज्मा की तत्काल आवश्यकता है.

महाराष्ट्र: बारिश के कारण पंढरपुर में दीवार गिरने से छह की मौत

ठाणे शहर की पुलिस ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि संदेश को पढ़ने के बाद, यहां वायरलेस विभाग में तैनात सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) नटराजेश्वर अंधलकर बिना समय बर्बाद किये तुरंत अस्पताल पहुंचे और अपना प्लाज्मा दान किया. पुलिस ने एएसआई के मानवीय कार्य की सराहना की.

Newsbeep

सात महीने के अंतराल के बाद कोविड के ‘न्यू नॉर्मल' के बीच खुलेंगे सिनेमा हॉल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जून में कोविड-19 से उबर चुके मरीजों से दूसरे मरीजों के इलाज के लिए प्लाज्मा दान करने की अपील की थी. चिकित्सा विशेषज्ञ गंभीर रूप से बीमार कोविड-19 रोगियों के इलाज के लिए प्लाज्मा थेरेपी का उपयोग कर रहे हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)