प्रेग्‍नेंट महिला ने पहले क्रैश की अपनी कार, फिर प्रेग्‍नेंट रिपोर्टर समेत हाईजैक की न्यूज वैन और... देखें Video

न्यूज की टीम एटलांटिक स्टेशन के बाहर लाइव स्टोरी कवर कर रहे थे और तभ महिला ने कार को पास के सिक्योरिटी गेट में क्रैश कर दिया. 

प्रेग्‍नेंट महिला ने पहले क्रैश की अपनी कार, फिर प्रेग्‍नेंट रिपोर्टर समेत हाईजैक की न्यूज वैन और... देखें Video

प्रेगनेंट महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली:

सड़क पर होने वाले हादसे हमेशा ही जानलेवा होते हैं और इस वजह से लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए कहा जाता है. हालांकि, हाल ही में एक प्रेग्‍नेंट महिला को न्यूज वैन चोरी करने और फिर उसे क्रैश करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. 

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना उस वक्त हुई जब टीवी रिपोर्टर इयानी ह्यूग्स न्यूज वैन के अंदर बैठ कर वीडियो एडिट कर रही थी. बता दें कि इयानी ह्यूग्स खुद भी प्रेग्‍नेंट है. उस वक्त वह वैन में अकेली थी क्योंकि स्टेशन का फोटोग्राफर किसी काम से वैन से बाहर था और न्यूज की टीम एटलांटिक स्टेशन के बाहर लाइव स्टोरी कवर कर रहे थे और तभ महिला ने कार को पास के सिक्योरिटी गेट में क्रैश कर दिया. 


इसके बाद भाग निकलने की कोशिश में उसने न्यूज वैन में घुस गई और वैन को चलाने लगी. इसके बाद वैन में मौजूद प्रेग्‍नेंट रिपोर्टर ने महिला को रोकने की कोशिश की और चिल्लाई लेकिन जब महिला ने नहीं सुनी तो वह ड्राइवर के साथ वाली सीट पर सीट बैल्ट लगा कर बैठ गई. इसके बाद वैन लगभग 1 किलोमीटर आगे जाकर क्रैश हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद 38 वर्षीय सेनिक्यूआ लन्सफॉर्ड को किडनेपिंग के आरोप में अटलांटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, इस हादसे में न्यूज रिपोर्टर को कुछ नहीं हुआ और वह पूरी तरह से सुरक्षित है.