फिटनेस के प्रति जागरूक हस्तियों, नागरिकों से 24 सितंबर को बात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार को फिट इंडिया मुहिम (Fit India Campaign) की पहली वर्षगांठ के सिलसिले में फिटनेस की अलख जगाने वालों और नागरिकों से देशव्यापी ‘ ‘फिट इंडिया संवाद’ के जरिये बात करेंगे.

फिटनेस के प्रति जागरूक हस्तियों, नागरिकों से 24 सितंबर को बात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

फिटनेस के प्रति जागरूक हस्तियों, नागरिकों से 24 सितंबर को बात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी: फाइल फोटो

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार को फिट इंडिया मुहिम (Fit India Campaign)  की पहली वर्षगांठ के सिलसिले में फिटनेस की अलख जगाने वालों और नागरिकों से देशव्यापी ‘ ‘फिट इंडिया संवाद' के जरिये बात करेंगे. ऑनलाइन संवाद में प्रतिभागी फिटनेस के अपने सफर की दास्तान सुनायेंगे और टिप्स भी देंगे. यहां मंगलवार को जारी आधिकारिक बयान के अनुसार, प्रधानमंत्री स्वस्थ जीवन के महत्व पर अपने विचार रखेंगे. इस संवाद में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, मॉडल और धावक मिलिंद सोमण , आहार विशेषज्ञ रूतुजा दिवेकर भी भाग लेंगे.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में शुरू हुआ फिट इंडिया कैंपेन, नामी गिरामी शख्सियतें आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री की पहल पर शुरू किया गया फिट इंडिया संवाद भारत को ‘ फिट राष्ट्र ' बनाने की योजना में नागरिकों को जोड़ने की कवायद का हिस्सा है. बयान में कहा गया ,‘‘ फिट इंडिया अभियान इसलिये शुरू किया गया ताकि नागरिक मजेदार, आसान और किफायती तरीकों से फिट रह सकेंगे और फिटनेस को भारतीयों के जीवन का अहम हिस्सा बनाया जा सके. अब इस संवाद के जरिये इसे और मजबूती दी जायेगी.'' इस संवाद से NIC Link: https://pmindiawebcast.nic.in/  के जरिये कोई भी 24 सितंबर को सुबह 11 . 30 के बाद जुड़ सकता है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)