Coronavirus का मजाक उड़ा रहे थे प्रिंस विलियम, 20 दिन बाद पिता की रिपोर्ट आई पॉजिट‍िव, देखें Viral Video

COVID-19: और तो और अधिकारियों के साथ बातचीत के दौरान प्रिंस विलियम (Prince William) ने मजाक में यह भी कहा कि वह और उनकी पत्‍नी केट वायरस फैला रहे हैं. 

Coronavirus का मजाक उड़ा रहे थे प्रिंस विलियम, 20 दिन बाद पिता की रिपोर्ट आई पॉजिट‍िव, देखें Viral Video

प्रिंस विलियम कुछ दिन पहले कोरोनावायरस का मजाक उड़ाते हुए नजर आए थे

नई दिल्ली:

ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्‍स (Prince Charles) के कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटव होने की खबर के सामने आने के बाद से उनके बेटे प्रिंस विलियम (Prince William) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोविड-19 का (COVID-19) मजाक उड़ा रहे हैं. आपको बता दें कि प्रिंस चार्ल्‍स ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के बेटे हैं.

वायरल हो रहा यह वीडियो 3 मार्च का है. दरअसल, प्रिंस विलयम आयरलैंड स्थित डबलिन के गिनीज स्‍टोरहाउस के शाही दौरे पर गए थे. इस दौरान उन्‍होंने खतरनाक कोरोनावायरस का मजाक उड़ाया. 

वीडियो में प्रिंस विलियम यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, "हर कोई यही कह रहा है कि मुझे कोरोनवायरस हो गया है, मैं मर रहा हूं और आप कहते हैं अरे नहीं तुम्‍हें सिर्फ सर्दी-जुकाम हुआ है. क्‍या इस वक्‍त कोरोनावायरस को लेकर कुछ ज्‍यादा ही नाटकीय बातें नहीं हो रही हैं? क्‍या आपको नहीं लगता कि मीडिया में इसे कुछ ज्‍यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जा रहा है?"

और तो और अधिकारियों के साथ इस बातचीत के दौरान प्रिंस विलियम ने मजाक में यह भी कहा कि वह और उनकी पत्‍नी केट वायरस फैला रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जहां, एक तरफ लोग कोरोनावायरस की वजह से मर रहे हैं, अस्‍पतालों में और ज्‍यादा मरीजों के लिए बेड नहीं हैं, लोग घरों में बंद हैं और पूरी दुनिया थम गई है, ऐसे में प्रिंस विलियम्‍स का असंवेदनशील उपहास लोगों को जरा भी पसंद नहीं आया. ट्विटर यूजर्स ने उनकी कड़ी आलोचना की है. 

हमें उम्‍मीद है कि प्रिंस विलियम अब कोरेानोवायरस को मजाक नहीं समझ रहे होंगे. अब उन्‍हें पता चल गया होगा कि कोरोनावायरस कोई हौव्‍वा नहीं बल्‍कि आज की कड़वी सच्‍चाई है जो न तो अमीर-गरीब का फासला देखती है और न ही उसे देशों की सीमाएं समझ में आती हैं.