प्रिया प्रकाश के इशारे नहीं स्टाइल भी है लाजवाब, देखें खास तस्वीरें

प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (शानदार प्रेम कहानी) में 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा बनी हैं. इसी फिल्म के गाने ‘मनि मनिक्य मलाराया पूवी’ में आंख मारते हुए और किस करते हुए दृश्य वैलेंटाइन डे के दिन से वायरल हो रहे हैं.

प्रिया प्रकाश के इशारे नहीं स्टाइल भी है लाजवाब, देखें खास तस्वीरें

प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (शानदार प्रेम कहानी) में 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा बनी हैं.

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश हैं बाकि एक्ट्रेसेस से हटके
  • गाने ‘मनि मनिक्य मलाराया पूवी’ के सीन से हुईं वायरल
  • फिल्म में 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा बनीं प्रिया
नई दिल्ली:

मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को रातों-रात सोशल मीडिया पर शौहरत मिली. पहले आंखें और फिर बंदूक की नोक पर फ्लाइंग किस, उनके ये सीन वायरल हो रहे हैं. उनके इन सीन के अलावा प्रिया बिल्कुल आम लड़कियों की तरह हैं. यह बात उनके स्टाइल को देखकर साबित होती है. आम लड़कियों की तरह कुर्ती, जींस, टी-शर्ट और कभी-कभी साड़ी पहनती हैं. प्रिया का यही अंदाज उन्हें बाकी एक्ट्रेसेस से अलग कर गर्ल नेक्स्ट डोर की कैटेगरी में लाता है. 

Priya Prakash Varrier ने कर दिया अपनी चाहत का खुलासा, कहा- मैं चाहती हूं कि...

क्योंकि बात जब एक्ट्रेस की हो तो दिमाग में महंगे डिज़ाइनर गाउन्स और ड्रेसेस, परफेक्ट मेकअप और हर दिन अलग लुक आता है. लेकिन प्रिया प्रकाश को देखकर आपको लगेगा कि वो बिल्कुल आपकी और हमारी तरह हैं, जो सादे कपड़ों में रहती हैं. कभी मेकअप तो कभी नो मेकअप लुक में दिखती हैं. रोज़ाना की तरह वो नॉर्मल पोलीटेल या फिर खुले कर्ली बाल में नजर आती हैं. इंस्टाग्राम पर अधिकतर अभिनेत्रियां फिल्टर का इस्तेमाल करती हैं. लेकिन, प्रिया के इंस्टाग्राम को देखें तो बिना स्पेशल इफेक्ट्स के उनकी तस्वीरें हैं. 

Valentine's Day 2018: 'अंखियों के तीर' के बाद 'नैनों की बंदूक' चला रहीं प्रिया प्रकाश, Video Viral

उनके इसी स्टाइल के हम फैन हैं. वो फ्यूचर में एक्ट्रेस बनने का सपना देखने वाली लड़कियों के लिए एक परफेक्ट उदाहरण है. क्योंकि लाइमलाइट में आने के लिए लड़कियां तमाम मेक ओवर का सहारा लेती हैं. लेकिन प्रिया प्रकाश आम लड़कियों की तरह रहकर बिना कोई फिल्टर लगाए कैमरे और मीडिया को फेस कर रही हैं. यही बात उन्हें स्टार बोलने के लिए काफी है. आप उनका नो-मेकप, कैजुअल लुक उनके कई पोस्ट्स, इंटरव्यू और मूवी में भी देख सकते हैं. 

आलिया भट्ट का 'हाफ बन' हेयरस्टाइल, आप भी बना सकती हैं चुटकियों में, देखें STEPS

आपको बता दें प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (शानदार प्रेम कहानी) में 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा बनी हैं. इसी फिल्म के गाने ‘मनि मनिक्य मलाराया पूवी’ में आंख मारते हुए और किस करते हुए दृश्य वैलेंटाइन डे के दिन से वायरल हो रहे हैं. यह फिल्म स्कूली दिनों के प्यार पर आधारित है.
 


यही है वो वीडियो जिसने प्रिया प्रकास को रातों-रात दिलाई शौहरत.

देखें वीडियो - प्रिया प्रकाश बोलीं NDTV से - समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com