NDTV Khabar

आंखें मटकाने के लिए ऐसे हुआ था Priya Prakash का मेकअप, सामने आया Video

प्रिया प्रकाश को इस वीडियो में उस वायरल सीन के लिए तैयार किया जा रहा है. किस तरह उनकी आंखों को ज्यादा अपीलिंग बनाया गया और कैसे मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार रहे हैं...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंखें मटकाने के लिए ऐसे हुआ था Priya Prakash का मेकअप, सामने आया Video

प्रिया प्रकाश का वायरल वीडियो लुक...ऐसे किया गया था उन्हें तैयार

खास बातें

  1. प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो वायरल
  2. वायरल वीडियो के लिए ऐसे हुई तैयार
  3. मेकअप आर्टिस्ट कर रहे हैं रेडी
नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) का आंख मारने और हाथों से बंदूक चलाने वाला वायरल वीडियो तो सबको याद है. वैलेंटाइन डे से वायरल हुए इस वीडियो ने प्रिया प्रकाश को रातों-रात स्टार बना दिया और उन्हें "viral personality of the year" के खिताब ने नवाजा गया. यह प्रिया प्रकाश के करियर का पहला अवॉर्ड बना. अब प्रिया को इस ऊंचाई तक ले जाने वाले इस लुक का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिखाया जा रहा है कि प्रिया प्रकाश को उस सीन के लिए कैसे तैयार किया गया था. किस तरह उनकी आंखों को ज्यादा अपीलिंग बनाया गया और  कैसे कैसे मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार रहे हैं.

इशारों और फ्लाइंग किस के बाद अब प्रिया ने खेली 'BF' के साथ होली, वीडियो हुआ वायरल
 
 

A post shared by Movie Bubbles (@moviebubbles) on


प्रिया प्रकाश वारियर मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के रिलीज होने से पहले ही पॉपुलर हो चुकी थीं. यह उनकी पहली फिल्म थी. लेकिन 26 सेकंड के एक वीडियो ने उन्हें इंटरनेट की क्वीन बना दिया था. ये 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' सॉन्ग के वीडियो में उनकी आंखों के इशारे ही थे, जिसने पूरे देश को उनका फैन बना दिया था. 

टिप्पणियां
प्रिया प्रकाश के इशारे नहीं स्टाइल भी है लाजवाब, देखें खास तस्वीरें
 

प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 60 लाख क्रॉस होने वाली है. मीडिया रिपोंर्टों में कहा जाता है कि वे एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. प्रिया त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था.

देखें वीडियो - प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ FIR पर रोक
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement