NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी से अनारकली में मिलने पहुंची प्रियंका चोपड़ा, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

प्रियंका चोपड़ा की यह आइवरी रंग की मैंडरीन कॉलर वाली फ्लोर लेंथ नेट जैकेट डिज़ाइनर रोहित बाल की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी से अनारकली में मिलने पहुंची प्रियंका चोपड़ा, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

पीएम मोदी से मिलने के लिए प्रिंयका चोपड़ा ने पहनी इतनी मंहगी अनारकली

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

यूनिसेफ की सद्भावना दूत (Peace Ambassador) प्रियंका चोपड़ा 11 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलीं. इस दौरान प्रियंका डिज़ाइनर ने रोहित बाल की आइवरी अनारकली पहनीं. वहीं, पीएम मोदी ऑफ व्हाइट कुर्ते, पजामे और बास्केट जैकेट में दिखे. इस मीटिंग की तस्वीर प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की. इस दौरान पीएम मोदी और प्रियंका चोपड़ा के अलावा स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा और चिली की पूर्व राष्ट्रपति मिशेल बाचेलेत भी साथ थे. 
 


इस दौरान प्रियंका चोपड़ा की इंडियन अवतार ने खासा तारीफें बंटोरी. इंडिया से बाहर हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से वाहवाह बटोर रही प्रिंयका चोपड़ा आजकल कम ही देसी अवतार में दिखतीं हैं. वहीं, पिछली बार पीएम मोदी से मिलने के दौरान प्रियंका ने नी लेंथ ड्रेस पहनी थी, जिसे लेकर लोगों ने खूब बाते बनाईं और प्रियंका को सोशल मीडिया पर ‘इनडीसेंट’ कहा. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने भी इस ट्रोलिंग का करारा जवाब दिया और उससे छोटी ड्रेस में खुद और मां मधु चोपड़ा के साथ पिक्चर डाली. खैर, इस बार प्रियंका चोपड़ा ने अपने आउटफिट से सबको इंप्रेस किया. 
 

प्रियंका चोपड़ा की यह आइवरी रंग की मैंडरीन कॉलर वाली फ्लोर लेंथ नेट जैकेट डिज़ाइनर रोहित बाल की है, जिसकी कीमत rohitbal.com पर 1 लाख 75 हजार है. यह कीमत सिर्फ जैकेट की है. प्रियंका ने जो दुपट्टा लिया और इस लॉन्ग जैकेट के साथ जो बॉटम में कैरी किया दोनों की कीमत इसमें शामिल नहीं है. 
 
rohit bal

इस मुलाकात का मकसद दिसंबर 2018 में राजधानी में आयोजित होने वाले पार्टनर्स फोरम में संरक्षक बनने को लेकर मोदी की सहायता मांगना था. फोरम में 92 से ज्यादा देशों के 1,200 से ज्यादा प्रतिनिधि शामिल होंगे. 

देखें वीडियो - मैं मोदी की पत्नी, मुझे मेरा हक चाहिए : जसोदाबेन
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement