प्रियंका चोपड़ा इन देसी नुस्‍खों से रखती हैं अपने बालों का खयाल , फैन्स के साथ शेयर किया ये Easy Desi Hack... देखें Video

प्रियंका चोपड़ा फैन्स के साथ अपने खूबसूरत लुक के सीक्रेट शेयर कर रही हैं और उन्हें खुद की त्वचा और बालों का ध्यान रखने के लिए आसान टिप्स दे रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा इन देसी नुस्‍खों से रखती हैं अपने बालों का खयाल , फैन्स के साथ शेयर किया ये Easy Desi Hack... देखें Video

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही एक ग्लोबल स्टार हों लेकिन वह आज भी दिल से देसी गर्ल ही हैं. एक ओर जहां सभी सेलेब्स अलग-अलग सोशल मीडिया चैलेंज और वर्कआउट चैलेंज कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा फैन्स के साथ अपने खूबसूरत लुक के सीक्रेट शेयर कर रही हैं और उन्हें खुद की त्वचा और बालों का ध्यान रखने के लिए आसान टिप्स दे रही हैं. 

हाल ही में प्रियंका ने एक DIY VIDEO शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि वह किस तरह से अपने बालों का ध्यान रखती हैं और आपको बता दें कि इसके लिए वह किसी तरह के हेयर ट्रीटमेंट या हाई ब्यूजी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करतीं. बल्कि वह थोड़े से दहीं, एक चम्मच शहद और एक अंडे से बालों के लिए पैक बनाती हैं. 

उन्होंने बताया कि वह इस पैक को 30 मिनट के लिए अपने बालों में लगा कर छोड़ देती हैं और उसके बाद एक बेबी शैंपू से अपने बालों को धोती हैं. वीडियो में प्रियंका ने यह भी खुलासा किया है कि उनकी मां ने उन्हें बालों का यह देसी हैक बताया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बीच प्रियंका चोपड़ा अलग-अलग चैरेटी एड्स की फाइनेंशियली मदद करने में लगी हुई हैं. साथ ही वह कोविड-19 को लेकर लोगों को अलग-अलग तरीके से जागरूक भी कर रही हैं.