प्रियंका गांधी की शादी को हुए 23 साल तो शेयर की ये Photos, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने इन्हें बहुत सारे खूबसूरत पल बताया है.

प्रियंका गांधी की शादी को हुए 23 साल तो शेयर की ये Photos, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट

अपनी शादी पर रॉबर्ट वाड्रा के साथ प्रियंका गांधी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) लीडर प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने अपनी शादी के 23 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है. इसके साथ उन्होंने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं और उन पलों को खूबसूरत बताया है. इसके साथ ही उन्होंनेअपनी शादी की बात करते हुए इसे प्यार, मस्ती, हंसी, रोना, दोस्ती और परिवार के बेहतरीन पल बताया है. 

यह भी पढ़ें: राहुल के बाद प्रियंका गांधी ने किया मोदी सरकार पर हमला, बोलीं- आरक्षण खत्म करने की कोशिश में है BJP

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी शादी, मां सोनिया गांधी, भाई राहुल, पति और बच्चों की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ''बहुत सारे खूबसूरत पल जिनमें, प्यार, हंसना, रोना, मस्ती, दोस्ती, भगवान के दो तोहफे शामिल हैं...6+23 साल... आज 29 साल हो गए और यह साथ हमेशा रहेगा.'' 

प्रियंका गांधी, पिछले साल हुए राष्ट्रीय चुनाव से पहले औपचारिक रूप से राजनीति में शामिल हुई थीं और उन्होंने हमेशा अपने पति रॉबर्ट वाड्रा का हरियाणा और राजस्थान में भूमि सौदों से जुड़े विवादों में बचाव किया है. प्रियंका गांधी की तुलना हमेशा ही उनकी दादी इंद्रा गांधी से की जाती रही हैं, जो पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस का जानामाना चेहरा रह चुकी हैं. हालांकि, इसके बाद भी वह 2019 में हुए चुनाव में कांग्रेस की कोई मदद नहीं कर पाईं.

s2kbr6m

वहीं रॉबर्ट वाड्रा पिछले काफी वक्त से भूमि सौदों के दौरान भ्रष्टाचार करने से जुड़े विवादों का सामना कर रहे हैं. इसको लेकर बीजेपी ने कई बार कांग्रेस पर भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद करने का भी आरोप लगाया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com