ड्रेस की जगह Pillow पहन रही हैं लड़कियां, इंटरनेट पर खूब ट्रेंड हो रहा है ये चैलेंज

ट्विटर पर अजीबोगरीब चैलेंज ट्रेंड कर रहे हैं. सबसे पहले ट्विटर पर प्रदूषण कम होने जाने की वजह चैलेंज ट्रेंड हो रहा था. इसके बाद अब एक बार फिर अजीबोगरीब चैलेंज ट्रेंड हो रहा है. 

ड्रेस की जगह Pillow पहन रही हैं लड़कियां, इंटरनेट पर खूब ट्रेंड हो रहा है ये चैलेंज

Quarantine Pillow Challenge सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण दुनियाभर के अधिकतर देशों में लोग अपने घरों में बंद हैं और किसी भी तरह से ईवेंट के लिए या किसी और वजह से बाहर नहीं जा सकते हैं. ऐसे में ट्विटर पर अजीबोगरीब चैलेंज ट्रेंड कर रहे हैं. सबसे पहले ट्विटर पर प्रदूषण कम होने जाने की वजह चैलेंज ट्रेंड हो रहा था. इसके बाद अब एक बार फिर अजीबोगरीब चैलेंज ट्रेंड हो रहा है. 

अब फैशन की दुनिया में इंटरस्ट रखने वाले और हमेशा खुद को अपडेट रखने वाले लोग इस चैलेंज में शामिल हो रहे हैं. फॉक्स न्यूज के मुताबिक, महिलाएं अपने तकिए पर बेल्ट लगा कर अपने तकिए को ड्रेस का लुक दे रही हैं और इसमें अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसके साथ ही वो अपने लुक को बैग्स, ज्वेलरी और हील्स के साथ कंप्लीट कर रही हैं.

भले ही आपको ये चैलेंज सुनने में अजीब लग रहा हो लेकिन सभी लड़कियां इस नए अवतार और चैलेंज में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को अलग और स्टाइलिश बनाने के लिए महिलाएं अलग-अलग बेल्ट और तकियों का इस्तेमाल कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो क्या आप भी ये चैलेंज ट्राय करने का सोच रहे हैं?