Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Valentine's Day पर राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड को लिखा Love Letter, लिखा- "प्‍यार का मतलब..."

राजकुमार राव ने वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को एक बेहद ही खूबसूरत लेटर लिखा है. अपनी फिल्मों की ही तरह इस लेटर में भी राजकुमार राव ने अलग तरह से अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Valentine's Day पर राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड को लिखा Love Letter, लिखा-

Valentine's Day 2020: राजकुमार राव और पत्रलेखा काफी लंबे समय से र‍िलेशनशिप में हैं

नई दिल्ली:

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बेहतरीन कलाकार हैं. उन्‍होंने फिल्‍मों में निभाए अपने किरदारों के जरिए हमेशा ही लोगों के दिलों पर छाप छोड़ी है. फिल्म इंडस्ट्री में राजकुमार राव का कोई गॉडफादर नहीं है लेकिन अपनी एक्टिंग से उन्होंने न केवल बॉलीवुड बल्कि देश की जनता के बीच भी खुद की अलग पहचान बनाई है. हालांकि, एक्टिंग के अलावा और भी बहुत से कारणों के लिए वह मशहूर हैं और एक बार फिर उन्होंने अपनी एक पोस्ट से फैन्स का दिल जीत लिया है. 

यह भी पढ़ें: इस बॉलीवुड एक्टर की इस Photo को देख लोग समझ बैठे उन्हें आलिया भट्ट, बोले - कोई शक नहीं....

दरअसल, राजकुमार राव ने वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर गर्लफ्रेंड पत्रलेखा एक बेहद ही खूबसूरत लेटर लिखा है. अपनी फिल्मों की ही तरह इस लेटर में भी राजकुमार राव ने अलग तरह से भावनाओं को व्यक्त किया है. राजकुमार राव ने अपने इस लेटर से प्यार को स्वीकार करने के तरीके पर सवाल उठाया है. लेटर की शुरुआत करते हुए उन्होंने लिखा, ''डियर पत्रलेखा, यह प्यार की महीना है और मैं इस बारे में ही सोच रहा था. मैं मोहब्बत के बारे में और उन शब्दों या इशारों के बारे में सोच रहा था, जिनके जरिए हम इसका इजहार करते हैं. कई सारे रोमांटिक और अच्छे रोल्स करने के बाद भी मेरे मन में प्यार को कुबूल करने, जाहिर करने और इशारे करने को लेकर सवाल आते हैं. सवाल इसलिए आते हैं क्योंकि इन इशारों, जाहिर करने के तरीकों का इस्तेमाल आपको कैसा महसूस कराने के लिए किया जाता है और आपको ये कैसा लगता है''. 


टिप्पणियां

अपने लेटर में वह आगे कहते हैं, ''प्यार वो है जिसमें आपकी दुनिया घूम जाती है." हालांकि, वह इस बात को लेकर चिंतित हैं कि प्यार को अधिकतर गलत समझा जाता है. अपने लेटर में राजकुमार राव ने आगे लिखा, ''हम अक्सर ही अपने प्यार का इजहार करने के लिए ''मैं तुम्हारे प्यार में पागल हूं'' और ''मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं'' जैसे वाक्यों का इस्तेमाल करते हैं लेकिन क्या आपने कभी रुक कर सोचा है कि हम ऐसा क्यों बोलते हैं? क्या प्यार लॉजिक से परे है? लेकिन यह सच नहीं है क्योंकि हम जब भी किसी यात्रा पर जाते हैं तो उस यात्रा के कारणों और अपनी समझ को खो नहीं देते हैं''. 

Happy Valentine's Day @patralekhaa #greatertogether

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

इसके बाद उन्होंने अपने और पत्रलेखा का उदाहरण देते हुए कहा, ''हमने साथ में कई साल गुजार दिए और इस दौरान कई उतार चढ़ाव भी देखे'' और अपने पत्र का अंत करते हुए उन्होंने लिखा, ''प्यार का मतलब एक दूसरे के जुनून और सपने को पूरा करना है''. उन्होंने अपने लेटर को “लव, राज” के साथ खत्म किया. इसके बाद पत्रलेखा ने भी राजकुमार राव के इस लेटर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- 1947 में ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था

Advertisement