Coronavirus: रकुल प्रीत सिंह ने पोस्ट शेयर कर बताया घर में योगा करने का बेस्ट तरीका

कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज और शिल्पा शेट्टी के बाद अब रकुल प्रीत सिंह ने एक पोस्ट शेयर की है.

Coronavirus: रकुल प्रीत सिंह ने पोस्ट शेयर कर बताया घर में योगा करने का बेस्ट तरीका

रकुल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर की है.

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों जिम को भी बंद कर दिया है. हालांकि, इसके बाद भी फिटनेस फ्रीक बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने वर्कआउट से ब्रेक लेने से मना कर दिया है. इस कड़ी में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और शिल्पा शेट्टी के बाद अब रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने एक पोस्ट शेयर की है. अपनी इस पोस्ट के जरिए वह बता रही हैं कि किस तरह से घर में रहते हुए भी लोग आसानी से योग कर सकते हैं.

दरअसल, शेयर की गई तस्वीर में रकुल घर के अंदर योग करते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रकुल ने लिखा, ''बहानों से कभी भी कैलरी बर्न नहीं होती है. किसे पता था कि घर में रखा फर्नीचर योग करने के लिए बेस्ट प्रोप है.'' सेल्फ क्वार्नटाइन को अपनी ग्रोथ न रोकने दें. वो चीजें करें जिनके लिए आपको पहले कभी वक्त नहीं मिला.''

इससे पहले रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी पूरी टीम मास्क पहनकर शूटिंग करते हुए नजर आ रही थी क्योंकि उनकी शूटिंग का शेड्यूल कैंसिल नहीं हो पाया था. इसके साथ उन्होंने अपने फैन्स से सुरक्षित रहने की अपील की थी. 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए रकुल ने लिखा था कि ''बहुत अधिक जरूरत न होने पर घरों से बाहर न निकलें और जरूरी सावधानी बरतें. सकारात्मक सोचें और कोरोना वायरस से स्माइल के साथ लड़ें''.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com