राणा दग्गुबाती 8 अगस्त को करेंगे मंगेतर मिहीका बजाज से शादी, पिता ने किया खुलासा

राणा दग्गुबाती ने अपनी सगाई की जानकारी देते हुए मई के महीने में एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, 'एंड इट्स ऑफिशियल'.

राणा दग्गुबाती 8 अगस्त को करेंगे मंगेतर मिहीका बजाज से शादी, पिता ने किया खुलासा

राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज 8 अगस्त को शादी करने वाले हैं.

नई दिल्ली:

दक्षिण भारत के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहीका बजाज (Mihika Bajaj) ने 21 मई को सगाई की थी, अब दोनों अगस्त में शादी करने वाले हैं. राणा के पिता सुरेश बाबू ने हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल से बात करते हुए बताया कि दोनों 8 अगस्त को हैदराबाद में शादी करने वाले हैं. राणा के पिता सुरेश बाबू ने कहा कि कोरोनावायारस महामारी को देखते हुए सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक दोनों ही परिवार के सदस्य शादी में शामिल होंगे. 

आपको बता दें, राणा दग्गुबाती की मंगेतर मिहीका बजाज ने चेलसा यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइनिंग की है और उनका इंटीरियर डेकोर और ईवेंट का कारोबार है, जिसका नाम ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो है. राणा दग्गुबाती ने अपनी सगाई की जानकारी देते हुए मई के महीने में एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, 'एंड इट्स ऑफिशियल'.

And it's official!! 

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

वहीं मिहीका ने सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''हमेशा के लिए''.

To the beginning of forever  @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on


''बाहूबली'' स्टार राणा ने मिहीका के साथ अपने रिश्ते की जानकारी भी मई में ही फैन्स के साथ शेयर की थी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था, ''और उसने हां बोल दिया''.

And she said Yes :) #MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुछ वक्त पहले राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने दोनों की शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि दोनों इस साल दिसंबर में शाद कर सकते हैं. हालांकि, इसके बाद उन्होंने यह भी कहा था कि शायद दोनों उससे पहले भी शादी कर सकते हैं. उन्होंने कहा था, ''हम आपको तय किए जाने के बाद सारी जानकारी देंगे.''