आसान नहीं है फैशन की डगर, कड़ाके की ठंड में करवाना हो फोटोशूट तो आजमाएं Rashmika Mandanna की ये ट्रिक

इस वीडियो को देखकर आपको भी वो ट्रिक पता चल जाएगी जो एक्ट्रेसेस को बर्फ सी सर्दी में भी फोटोशूट कराने की हिम्मत देती है. जिसे फॉलो कर आप भी किसी खूबसूरत सी ठंडी वादी में करवा सकती हैं हॉट फोटोशूट.

आसान नहीं है फैशन की डगर, कड़ाके की ठंड में करवाना हो फोटोशूट तो आजमाएं Rashmika Mandanna की ये ट्रिक

Rashmika mandanna के वायरल हो रहे इस वीडियो से आपको आइडिया लग जाएगा फैशन करना कितना मुश्किल है.

नई दिल्ली :

बर्फीली वादियों में शिफॉन की साड़ी पहन कर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हीरोइन्स को देखकर आपने भी अक्सर सोचा होगा कि आखिर इतनी ठंड ये कैसे झेल सकती हैं. इसका जवाब आपको मिल सकता है रश्मिका मंदाना के वायरल हो रहे एक वीडियो से. ये वीडियो रश्मिका मंदाना के एक फैन पेज rashmika_mandamna ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर आपको भी वो ट्रिक पता चल जाएगी जो एक्ट्रेसेस को बर्फ सी सर्दी में भी फोटोशूट कराने की हिम्मत देती है. जिसे फॉलो कर आप भी किसी खूबसूरत सी ठंडी वादी में करवा सकती हैं हॉट फोटोशूट.

ये है रश्मिका की ट्रिक


इस वीडियो में रश्मिका किसी ऐसी जगह शूट करती नजर आ रही हैं. जहां ठंड बहुत ज्यादा है. वीडियो के शुरुआत में तो रश्मिका बिल्कुल नॉर्मल नजर आती हैं. हालांकि एक मोटा सा कोट वो उल्टा पहन कर मेकअप कराती दिख रही हैं. इसके बाद अचानक उनके असिस्टेंट्स कोट हटाते हैं और रश्मिका गोल घूमने लगती हैं. इसके बाद उन्हें ठंड लगती है और वही असिस्टेंट वापस आकर उन्हें कोट से कवर देते हैं. अब अगर आप भी चाहती हैं कि ऐसे किसी हिल स्टेशन पर आप का भी ऐसा कोई वीडियो शूट हो तो ट्रिक तो आप समझ ही गए होंगे.
 

ऐसे लें शानदार फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रश्मिका की तरह आप भी किसी हॉट सी ड्रेस कैरी कर सकती हैं. वीडियो में रश्मिका ब्लू कर के क्रॉप टॉप और स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. बाल खुले हैं और छोटे झुमके पहनी हैं. ये अंदाजा लगाना आसान है कि इस ड्रेस में ठंड तो किसी तरह नहीं रुक सकती. ऐसे स्थानों पर फोटो लेने के लिए आपके संग चंद दोस्त हों तो बात ही क्या है, जो फोटो खिंचवाते वक्त आपकी मदद करें. उनकी मदद से आप पूरी तरह तैयार हो लें. और जैसे ही कुछ दो तीन अच्छे पोज में फोटो खिंच जाए वो आपको इसी तरह किसी कोट, जैकेट या ब्लैंकेट से कवर कर दें. ताकि आप हीरोइन्स की तरह हॉट फोटोज भी खिंचवा लें और ठंड भी आपको परेशान न कर सके.