प्रेग्नेंट हथिनी की दर्दनाक मौत पर रतन टाटा ने भी लगाई इंसाफ की गुहार, पोस्ट शेयर कर कहा- ''इस घटना ने मुझे...''

Kerala Elephant: बुधवार की शाम को शेयर की गई इस पोस्ट को अब तक 1 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं कइयों ने इस पर कमेंट करते हुए हथिनी के लिए इंसाफ की मांग की है.

प्रेग्नेंट हथिनी की दर्दनाक मौत पर रतन टाटा ने भी लगाई इंसाफ की गुहार, पोस्ट शेयर कर कहा- ''इस घटना ने मुझे...''

Kerala Pregnant Elephant: रतन टाटा ने पोस्ट शेयर किया है.

नई दिल्ली:

केरल में प्रेग्नेंट हथिनी (Pregnant Elephant) के साथ पशु दुरव्यवहार (Animal Brutality) की एक घटना ने देशभर के लोगों को हिला कर रख दिया है. इस हथिनी को केरल में कुछ लोगों ने पटाखों से भरा अनानास खिला दिया था, जो उसके मुंह में ही फट गया था और इस वजह 3 दिन तक दर्द में रहने के बाद उसदी मौत हो गई. बॉलीवुड सेलेब्स जैसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है और हथिनी के लिए इंसाफ की मांग की है. 

साथ ही कइयों ने इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की अपील की है. इसी बीच बिजनेस टाइकून रतन टाटा (Ratan Tata) ने भी इस घटना को लेकर एक ट्वीट शेयर किया है और जानवरों के लिए इंसाफ की मांग की है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ''मैं यह जानकर दुखी और स्तब्ध हूं कि लोगों के एक समूह ने एक निर्दोष, निष्क्रिय गर्भवती हथिनी की मौत का कारण बनते हुए, उसे पटाखे से भरा अनानास खिलाया.''

उन्होंने आगे लिखा, ''मासूम जानवरों के साथ की गई इस तरह की चीजें उनसे बिलकुल अलग नहीं है जो इंसानों की हत्या कर देते हैं.'' उन्होंने अपनी बात को हथिनी के लिए इंसाफ मांगते हुए खत्म किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बुधवार की शाम को शेयर की गई इस पोस्ट को अब तक 1 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं कइयों ने इस पर कमेंट करते हुए हथिनी के लिए इंसाफ की मांग की है. एक यूजर ने लिखा, ''ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चीहिए''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''इस क्रूर घटना के प्रति अपनी आवाज उठाने के लिए आपका शुक्रिया''. 

गौरतलब है कि रतन टाटा पशु अधिवक्ता हैं और उन्हें कुत्ते बहुत अधिक पसंद हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई बार कुत्तों को गोद लेने की अपील करते हुए पोस्ट शेयर की हैं ताकि उन्हें हमेशा के लिए एक घर मिल सके.