रेणुका शहाणे को शख्स बोला - 'तुम बकवास हीरोइन हो', तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Tweet कर यूं लगा दी क्लास

अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने सभी से नागरिकता संशोधन अधिनियम पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने और शांति बनाए रखने की अपील की थी.

रेणुका शहाणे को शख्स बोला - 'तुम बकवास हीरोइन हो', तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Tweet कर यूं लगा दी क्लास

'डैम एक्ट्रेस' कहे जाने पर रेणुका शहाणे ने ट्रोलर को लताड़ा

मुंबई:

'डैम एक्ट्रेस' (लानत वाली अभिनेत्री) कहे जाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने एक ट्विटर यूजर को लताड़ लगाई. एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, "रेणुका तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस हो." इस शख्स ने डैम की अंग्रेजी स्पेलिंग 'Dam' लिखी, जिसका हिंदी में मतलब होता है बांध. बस फिर क्या था, रेणुका शहाणे ने इस ट्विटर यूज़र की इस गलत स्पेलिंग पर क्लास लगा दी.

रेणुका ने तुरंत उस यूजर को सुधारते हुए 'डैम' (बांध) और 'डैम' (लानत) में स्पेलिंग का अंतर समझाया.

अभिनेत्री ने कहा, "क्या तुम डैम (लानत) कहना चाहते थे? क्योंकि डैम (बांध) नदी के प्रवाह को रोकने और बिजली बनाने के काम आता है. तुम मुझे यह वाला डैम (बांध) नहीं कहना चाहते थे, क्यों सही है ना? क्योंकि यदि मैं चाहूं, तो भी यह नहीं बन सकती हूं. ये जीवत नहीं होते हैं. डैम (लानत)! अब क्या मैं तुम्हारे वाक्य को सही कर सकती हूं? 'तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस' हो यह सही है! और हां मैं हूं."

हाली ही में अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने सभी से नागरिकता संशोधन अधिनियम पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने और शांति बनाए रखने की अपील की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री को जवाब देते हुए रेणुका ने ट्वीट कर कहा था, "सर, कृपा करके लोगों से कहें कि वह आपके आईटी सेल वाले ट्विटर हैंडल से दूर रहें. वे अफवाहों और झूठी बातों का सबसे अधिक प्रसार करते हैं और पूरी तरह से भाईचारे, शांति और एकता के खिलाफ हैं. असल में टुकड़े-टुकड़े गैंग आपके आईटी सेल में है सर. कृपया उन्हें नफरत फैलाने से रोकें."