NDTV Khabar

विराट कोहली के टीचर बनेंगे रोहित शर्मा, आदर्श पति बनने का देंगे ज्ञान

रोहित ने 13 दिसम्बर अपनी शादी की सालगिराह पर दोहरा शतक मारा. इस दौरान उनकी वाइफ रितिका की आंख में खुशी के आंसू देखें गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली के टीचर बनेंगे रोहित शर्मा, आदर्श पति बनने का देंगे ज्ञान

रोहित शर्मा की विराट कोहली को सलाह

खास बातें

  1. अनुष्का शर्मा ने सबको कहा धन्यवाद
  2. अनुष्का ने डबल सेंचुरी के लिए रोहित को बधाई दी
  3. रोहित ने जवाब में किताब देने का किया वादा
नई दिल्ली: शादी के बाद अब अनुष्का शर्मा सबको धन्यवाद कर रही हैं. जिन लोगों ने भी उन्हें और विराट को शादी के लिए शुभकामनाएं दी अनुष्का अब सबको एक-एक कर थैंक्यू बोल रही हैं. इन्हीं बधाईयों में एक ट्वीट रोहित शर्मा का भी है. रोहित ने अनुष्का-विराट को शादी की शुभकामनाएं दी, लेकिन अनुष्का के धन्यवाद का जवाब ने रोहित ने कुछ इस तरह दिया. 

ये भी पढ़ें - मिलिए उन 8 लोगों से जिन्होंने विराट-अनुष्का की शादी को बनाया साल की सबसे चर्चित शादी

रोहित ने अनुष्का को एक हसबेंड बुक को देने को कहा, जिसमें अच्छा पति बनने के सभी गुण लिखे होंगे. साथ ही, 'शर्मा' नाम रखने की भी एडवाइज़ दे डाली.  
 
virat

रोहित ने 13 दिसम्बर अपनी शादी की सालगिराह पर दोहरा शतक मारा. इस दौरान उनकी वाइफ रितिका की आंख में खुशी के आंसू देखें गए. ये मैच श्रीलंका के खिलाफ था. पहला वनडे हारने के बाद दूसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 208 रन की पारी खेली थी और टीम इंडिया का स्कोर 392 रन तक पहुंचा दिया था. उन्होंने ये कारनामा 153 गेंदों पर किया. जिसमें 13 चौके और 12 छक्के शामिल थे. ये मैच रोहित शर्मा के लिए काफी महत्वपूर्ण इसीलिए भी था क्योंकि इसी दिन रोहित शर्मा की शादी रितिका सजदेह से हुई थी. जिसके लिए अनुष्का शर्मा ने उन्हें बधाई दी है.
 
virat


ये भी पढ़ें - VIDEO: कॉकटेल पार्टी में विराट ने गाया गाना, देखिए कितनी इमोशनल हो गईं अनुष्का

टिप्पणियां
आपको बता दें विराट और अनुष्का ने 11 दिसम्बर को इटली में शादी की. इस शादी में सिर्फ खास दोस्त और परिवार वाले ही थे. अब ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली 21 दिसम्बर और मुम्बई में 26 दिसम्बर को होना है.  
 
virat

देखें वीडियो - विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी​




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement