14 सेकेंड में ठीक करें टूटी Zip, इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है ये Viral Video

सोशल मीडिया पर अब एक हैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे अब तक 13 मिलीयन से अधिक बार देखा जा चुका है. यहां तक कि इस हैक ने हॉलीवुड फिल्मों के स्टार रयान रेनॉल्ड्स को भी इंप्रेस कर दिया है.

14 सेकेंड में ठीक करें टूटी Zip, इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है ये Viral Video

रयान रेनॉल्ड्स ने अपने ट्विटर पर एक Zip Hack शेयर किया है.

नई दिल्ली:

क्या कभी आपके साथ ऐसा हुआ है, जब आपने बहुत ही मन से अपनी पसंद की जैकेट पहनने के लिए निकाली हो और देखा हो कि उसकी ज़िप टूटी हुई है? या फिर आप काम पर जाने के लिए तैयार हो रहे हों और आपको पता चले कि आपकी ज़िप बंद नहीं हो सकती क्योंकि उसका स्लाइडर निकला हुआ है? ज़िप का खराब हो जाना हमेशा से ही फैशन की एक समस्या रही है और कई बार इस कारण लोग काफी परेशान भी हो जाते हैं. इसकी सबसे खराब बात यह है कि टूटी हुई चेन को फटाफट से ठीक करने का अब तक कोई तरीका नहीं था.

यह भी पढ़ें: अकेले घर की साफ-सफाई करते-करते परेशान हो गई मां, फिर निकाला ये Idea

हालांकि, सोशल मीडिया पर अब एक हैक वायरल हो रहा है, जिसे अब तक 13 मिलीयन से अधिक बार देखा जा चुका है. यहां तक कि इस हैक ने हॉलीवुड फिल्मों के स्टार रयान रेनॉल्ड्स को भी इंप्रेस कर दिया है. मंगलवार को अपने ट्विटर पर ज़िप हैक (Zip Hack) के इस वीडियो को शेयर करते हुए ''डेडपूल'' (Deadpool) के एक्टर रयान रेनॉल्ड्स ने लिखा, ''मैंने अपनी पूरी जिंदगी इसका इंतजार किया है''. 

14 सैकेंड के इस वीडियो में एक टूटी हुई ज़िप को वापस से ठीक करना दिखाया गया है. इसके लिए उन्होंने एक फोक का इस्तेमाल किया है, जिस पर ज़िपर को लगाया गया है और इसके बाद टूटी हुई चेन को जोड़ते हुए दिखाया गया है. 

रेयान रेनोल्ड्स के इस ट्वीट को 1 मिलियन से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं कई अन्यों ने उन्हें इस ट्रिक को शेयर करने के लिए धन्यवाद भी बोला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कुछ ने कमेंट करते हुए कहा कि यह अस्थायी हैक है और कुछ देर बाद ज़िपर दोबारा से निकल जाएगी.