MS Dhoni की पत्नी साक्षी की ये तस्वीर हुई वायरल, क्या पहचान सकते हैं आप?

Sakshi Dhoni की ये थ्रोबैक तस्वीर (Throwback Pic) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह फोटो साक्षी धोनी के स्कूल के वक्त की है. खुद साक्षी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इसमें वो अपनी स्कूल की दोस्तों के संग नज़र आ रही हैं. 

MS Dhoni की पत्नी साक्षी की ये तस्वीर हुई वायरल, क्या पहचान सकते हैं आप?

साक्षी धोनी को पहचान सकते हैं आप?

नई दिल्ली:

Sakshi Dhoni की ये थ्रोबैक तस्वीर (Throwback Pic) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह फोटो साक्षी धोनी के स्कूल के वक्त की है. खुद साक्षी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इसमें वो अपनी स्कूल की दोस्तों के संग नज़र आ रही हैं. फोटो में साक्षी धोनी के साथ चार और दोस्त व्हाइट सूट, ब्लू स्वेटर और ग्रीन दुपट्टे में कैमरे में पोज़ दे रही हैं. इस थ्रोबैक तस्वीर को साक्षी धोनी ने Golden Days! लिखकर पोस्ट किया, जिसे अभी तक 70 हज़ार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

एमएस धोनी के घर कटी बिजली, पत्नी साक्षी ने परेशान होकर किया ट्वीट, लिखा- 'पिछले 5 घंटे से...'

क्या आप इस तस्वीर में साक्षी धोनी को पहचान सकते हैं?


बता दें, क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी देहरादून के वेलहम गर्ल्स स्कूल (Welham Girls' School) से पढ़ी हैं. इसके बाद उन्होंने औरंगाबाद के इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट (Institute of Hotel Management) में पढ़ाई की. 

साक्षी धोनी की इस तस्वीर को देख कमेंट्स कर रहे लोग भी अपने स्कूल के गोल्डन डेज़ को याद कर रहे हैं. किसी ने लिखा 'स्कूल के दिन जिंदगी के बेस्ट दिन होते हैं.' वहीं, दूसरे ने लिखा 'खूबसूरत.'

ऐसा पहली बार नहीं है जब साक्षी धोनी ने अपने स्कूल और कॉलेज फ्रेंड्स की तस्वीर पोस्ट की हो. इससे पहले भी नवंबर 2018 में साक्षी ने #Welhamites नाम से ये तस्वीर शेयर की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं हाल ही में साक्षी धोनी ने एक पोस्ट और किया था, जिसमें वो पति धोनी के घर रांची में बिजली कटने को लेकर शिकायत करते हुए दिखीं थीं. उन्होंने ट्विट में लिखा था कि हर दिन यहां पावर कट होता है.