Lockdown के बीच सलमान खान ने परिवार संग कुछ इस तरह मनाया भतीजे आहिल का बर्थडे, देखें Inside Pics

सलमान खान: कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते किए गए लॉकडाउन के मद्देनजर सलमान खान अपने पूरे खानदान के साथ पनवेल में रह रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं. 

Lockdown के बीच सलमान खान ने परिवार संग कुछ इस तरह मनाया भतीजे आहिल का बर्थडे, देखें Inside Pics

Salman Khan Nephew Birthday: अतुल अग्निहोत्री ने इन तस्वीरों को शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के भतीजे आहिल का आज जन्मदिन है. आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और अर्पिता खान (Arpita Khan) के बेटे आहिल (Ahil) सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और वह अक्सर ही अपने मामू सलमान के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं. पनवेल में स्थित सलमान खान के फार्महाउज पर आयुष शर्मा और सलमान खान के परिवार ने आहिल का जन्मदिन मनाया. दरअसल, कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते किए गए लॉकडाउन को देखते हुए सलमान खान अपने पूरे खानदान के साथ पनवेल में रह रहे हैं. 

कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर आहिल के अंकल अतुल अग्निहोत्री ने उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने आहिल को उसके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. आपको बता दें, आहिल 4 साल के हो गए हैं.

अतुल ने आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें आहिल अपना बर्थडे केक काटते हुए और सलमान खान को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के चलते किए गए लॉकडाउन के मद्देनजर सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद कर रहे हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com