''संभाल लेना...'' गाने ने छुए लोगों के दिल के तार, स्मृति ईरानी ने भी शेयर किया Video

इंटरनेट पर कई लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं, यहां तक कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी यह गाना काफी पसंद आया और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर भी किया है. 

''संभाल लेना...'' गाने ने छुए लोगों के दिल के तार, स्मृति ईरानी ने भी शेयर किया Video

स्मृति ईरानी ने यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

अगर आपको भी सोलफुल और सॉफ्ट म्यूजिक सुनना पसंद है तो यह गाना आपके लिए ही है. इस गाने का नाम ''मालिक संभाल लेना'...' (Malik Sambhaal Lena) है, जिसे रोचक कोहली ने गाया है और इसके लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. इंटरनेट पर कई लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं, यहां तक कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी यह गाना काफी पसंद आया और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर भी किया है. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने लिखा, ''हर सुबह उज्जवल हो... हर रात रोशन हो... सुरक्षित रहें और घर पर रहें.'' इस गाने का सॉफ्ट म्यूजिक और सोलफुल लिरिक्स आपको मोटिवेट रखने में मदद करेंगे और आपको यह गाना शुरुआत से ही काफी अच्छा लगेगा. 

इस गाने को वर्क फ्रॉम होम प्रोजेक्ट बताते हुए रोचक कोहली ने यूट्यूब पर लिखा कि यह उम्मीद और प्रार्थना का गाना है. इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर कई लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''इस गाने को सुनने के बाद मुझे वाकई में अच्छा महसूस हुआ''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''यह इस वक्त की जरूरत है''.  

mu6k1ns8

बहरहाल, आपको यह गाना कैसा लगा? 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com