कुछ इस तरह 89 किलो से 63 किलो की हुईं सानिया मिर्जा, शेयर की Photo

अब जबकि सानिया मिर्जा (Sania Mirza) टेनिस कोर्ट में वापसी कर चुकी हैं और पहले की तरह खुद को फिट और हेल्‍दी महसूस करती हैं तो ऐसे में उन्‍होंने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर की है

कुछ इस तरह 89 किलो से 63 किलो की हुईं सानिया मिर्जा, शेयर की Photo

सानिया मिर्जा ने अक्‍टूबर 2018 में बेटे को जन्‍म दिया था.

नई दिल्ली:

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने हाल ही में दो साल बाद टेनिस कोर्ट में वापसी की. शानदार खिलाड़ी सानिया ने इस दौरान प्‍यारे से बेटे इज़हान मिर्जा मलिक को जन्‍म दिया. सानिया ने हमेशा इस बात का खुलकर जिक्र किया है कि प्रेग्‍नेंसी के दौरान उन्‍होंने किस तरह अपने वजन को कम किया. उन्‍होंने कई बार जिम में पसीना बहाते हुए अपने वीडियोज़ और फोटोज़ शेयर की हैं. प्रेग्‍नेंसी के बाद दूसरी महिलाएं भी फिर से हेल्‍दी हो सकें इसके लिए उन्‍होंने अपने वर्कआउट के कई वीडियो अपने चाहने वालों के साथ साझा किए. 

अब जबकि सानिया टेनिस कोर्ट में वापसी कर चुकी हैं और पहले की तरह खुद को फिट और हेल्‍दी महसूस करती हैं तो ऐसे में उन्‍होंने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर की है, जिसमें बच्‍चे को जन्‍म देने के बाद 89 किलो की सानिया और वर्कआउट कर पसीना बहाने के बाद 63 किलो सानिया की फोटो है. 


इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए 33 साल सानिया मिर्जा ने लिखा, "89 किलो बनाम 63. हम सभी के पास मकसद होते हैं. हर दिन कोई मकसद और आने वाले कल के लिए कोई न कोई मकसद होता है. आपको उन सब पर गर्व करना चाहिए. मुझे बच्‍चा होने के बाद फिर से पहले की तरह स्‍वस्‍थ और फिट होने के अपने मकसद को हासिल करने में चार महीने का समय लगा. ऐसा लगता है कि वापसी करने और फिटनेस हासिल कर इतने बड़े स्‍तर पर प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए लंबा वक्‍त लगा. अपने सपनों का पीछा करो. फिर चाहे आपसे कितने ही लोग क्‍यों न कहें क‍ि आप नहीं कर सकते, क्‍योंकि यह ऊपर वाला ही जानता है कि हमारे आसपास ऐसे न जाने कितने लोग हैं. अगर मैं कर सकती हूं तो कोई भी कर सकता है.  #believe #mummahustles."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि सानिया मिर्जा ने हाल ही में टेनिस कोर्ट में वापसी करने के बाद अपना 42वां टाइटल जीता है. सानिया ने अक्‍टूबर 2018 में बेटे को जन्‍म दिया था. उन्‍होंने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से अप्रैल 2010 में शादी रचााई थी.