मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहू बनीं सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा, देखें Wedding Video

अनम मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीर शेयर की. तस्वीर के साथ अनम ने लिखा 'Mr and Mrs'. इस शादी में पूरा मिर्जा परिवार शामिल हुआ.

मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहू बनीं सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा, देखें Wedding Video

अनम मिर्जा और असद की शादी की तस्वीरें...

नई दिल्ली:

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) और पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे असदुद्दीन ( Mohammad Asaduddin) का निकाह हो गया है. अनम मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीर शेयर की. तस्वीर के साथ अनम ने लिखा 'Mr and Mrs'. इस शादी में पूरा मिर्जा परिवार शामिल हुआ. अनम मिर्जा इस दौरान पिंक कलर के लहंगे में दिखीं. वहीं, असद क्रीम रंग की शेरवानी में नज़र आए.

अनम मिर्जा और असद का प्रीवेडिंग फंक्शन का वीडियो...

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहू बनने जा रही हैं सानिया मिर्जा की बहन, देखिए मेहंदी रस्म की तस्वीरें...

अनम मिर्जा और असदुद्दी की तस्वीर

शादी के एक फंक्शन में असदुद्दीन 

सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा अपने माता-पिता के साथ 

सानिया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन अनम ही मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट कीं, इन पोस्ट में वो खुद भी काफी खूबसूरत लग रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, असद मोहम्मद अज़हरुद्दीन और पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं. नूरीन से उनका एक बेटा अयजुद्दीन और था, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी. अज़हरुद्दीन ने ईद के मौके पर बेटे अयाजुद्दीन को स्पोर्ट्सबाइक "सुजुकी जीएसएक्स-आर 1000" तोहफे में दी थी, इसी बाइक से दुखद दुर्घटना हुई. अज़हरुद्दीन ने 1987 में नूरिन से निकाह किया था. 1996 में, उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) से शादी की थी, लेकिन दोनों का साल 2010 में तलाक हो गया.