Sara Ali Khan कश्मीर में विंटर स्टाइल में दिखीं, वाइब्रेंट पर्पल पुलओवर में लग रही हैं सबसे जुदा

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों कश्मीर में वेकेशन मनाते हुए रंगबिरंगी ड्रेसेज में खूब नजर आ रही हैं. उनके स्टाइलिश आउटफिट्स किसी विंटर लुकबुक से कम नहीं हैं.

Sara Ali Khan कश्मीर में विंटर स्टाइल में दिखीं, वाइब्रेंट पर्पल पुलओवर में लग रही हैं सबसे जुदा

रंगों से खेलना खूब जानती हैं Sara Ali Khan, स्टाइलिश विंटर आउटफिट्स में आ रही हैं नज़र

नई दिल्ली:

सर्दियां चाहे कितनी ही धुंध भरी या उदासीन क्यों ना दिखें लेकिन जब कपड़ों की बात आती है तो हमें खुद को चटक रंगों से दूर नहीं रखना चाहिए. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के विंटर फैशन स्टेटमेंट्स हमें भी एक्साइटेड कर रहे हैं कि हम भी अलग-अलग जैकेट्स और स्वेटर्स के रगों को एक्सप्लोर करें. अपने पुराने बोरिंग काले और ब्राउन शेड्स को छोड़ें और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कुछ सीखें. सारा की कश्मीर ट्रिप की तस्वीरों में उनके चटकीले रंग के कपड़ों को साफ देखा जा सकता है. कहीं उन्होंने रिब्बड इंडिगो पुलओवर पहना है जो लंबे स्लीव्स और क्रू नेक का है, जिसे सारा ने ब्लैक ट्राउजर्स, कलरफुल शूज और डार्क सनग्लासेस के साथ पहना है. वहीं, कभी सारा पेपी और कैजुअल आउटफिट में नजर आईं जिसमें उन्होंने ग्रे टर्टल नेक स्वेटर को पिंक हूडेड जैकेट के साथ कैरी किया. इस अटायर को भी सारा ने ब्लैक ट्राउजर्स के साथ ही कंम्पमलीट किया है. ज्यादा ठंडे माैसम के लिए सारा ने पिंक इयर मफ्स और मोटे पिंक जैकेट को चुना. सारा अपने लाईट ब्लु स्वेटर में पोज देती नज़र आईं जिसमें उनके गले पर लटकता हुआ चेकर्ड स्कार्फ बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है. अपने कलर गेम को आगे बढ़ाते हुए दमकते ग्रीन पुलओवर को सारा ने ब्लैक जौगर पैंट्स और पिंक शूज के साथ स्टाइल किया. सारा के विंटर स्टे्टमेंट्स में शॉल भी दिखाई दी. वे एक लाल शॉल लपेटी हुई दिखाई दीं जिसपर मल्टीकलर फ्लोरल डिज़ाईन बना है.

ये तस्वीरें खुद सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं

 सारा अली खान रंगों से घबराती नहीं हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के लिए चटक पिंक कलर का सलवार सूट चुना. यह सूट बैकलेस है, इसकी डोरियों पर टेसल डिटेलिंग हो रखी है जिसमें सारा (Sara Ali Khan) बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इसी पोस्ट में सारा ओरेंज कलर के बैकलेस ब्लाउज के साथ ग्रीन साड़ी में भी नज़र आईं.  

सारा (Sara Ali Khan) के कपड़ों के चुनाव में रंगों का हमेशा भव्य नज़र आना भी जरूरी नहीं है. कलर्स ब्लैंड हो कर भी सारा के आउटफिट्स को शालीन और सौम्य लुक दे सकते हैं. कुछ ऐसा ही उनके सफेद सलवार सूट में नज़र आया जो क्रिम्सन फ्लोरल प्रिंट्स से कवर हो रखा है. बारीक फ्लोरल प्रिंट्स वाले पेस्टल पीच अनारकली कुर्ते में भी इसी तरह के सटल कलर्स दिखाई दिए. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को रंगों से खेलने का शौक है. अपने दोस्तों के साथ बीच वेकेशन मनाते हुए सारा ने चटक रंग के स्विमसूट को चुना. स्विमसूट का ग्राफिक प्रिंट्स और रंग उनके ब्लू रिम्मड सनग्लासेस से बखूबी मैच हुआ. 

सारा ने रंगों का पूरा लुत्फ उठाते हुए खुद को पिंक कलर के गॉर्जेस आउटफिट में ड्रेस किया. इस लुक को सारा ने ब्लू आईशैडो और कोरल रेड लिप कलर से कंप्लीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमें सारा से सीखना चाहिए कि फैशेनिस्टा की तरह रंगों से खेलते हुए खुद को कैसे स्टाइल किया जाता है.