स्टाइलिंग में बॉलीवुड स्टार किड्स से कम नहीं हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, यहां देखें Pics

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) किसी भी तरह से बॉलीवुड स्टार किड्स से कम नहीं हैं. सारा तेंदुलकर का स्टाइल सेंस बेहद ही अच्छा है और काफी हद तक बॉलीवुड स्टार्स जैसा ही है. 

स्टाइलिंग में बॉलीवुड स्टार किड्स से कम नहीं हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, यहां देखें Pics

स्टाइलिंग के मामले में बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar).

नई दिल्ली:

भले ही आपको क्रिकेट पसंद हो या नापसंद हो लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं है कि आप मास्टरब्लास्ट सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को ना जानते हों. सचिन तेंदुलकर को भारत में लोग क्रिकेट के भगवान के रूप में जानते हैं. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर किसी भी तरह से बॉलीवुड स्टार किड्स से कम नहीं हैं. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का स्टाइल सेंस बेहद ही अच्छा है और काफी हद तक बॉलीवुड स्टार्स जैसा ही है. 

23 साल की सारा एक उभरती हुईं फैशनिस्टा हैं और उनका इंस्टाग्राम हैंडल उनकी स्टाइलिश फोटोज से भरा हुआ है. सिंपल कैजुअल आउटफिट्स से लेकर लेटेस्ट ट्रेंडी आउटफिट्स तक सारा हर के आउटफिट बेहद ही खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं. हालांकि, वह अधिकतर नेचुरल लुक में ही दिखाई देती हैं और बहुत ही कम या ना के बराबर मेकअप का इस्तेमाल करती हैं. 

गर्मियों के लिए सारा (Sara Tendulkar) का यह लुक एक दम परफेक्ट है. चिलचिलाती धूप में ऑफ शोल्डर कॉटन की ब्रीजी ड्रेस से ज्यादा खूबसूरत और रिलेक्सिंग क्या हो सकता है. जैसा कि हमने बताया, सारा ना के बराबर मेकअप इस्तेमाल करती हैं और उनकी इस तस्वीर में आप यह देख सकते हैं. सारा ने अपने इस लुक को स्टोन इयरिंग्स के साथ कंप्लीट किया है.  

नाइटआउट लुक के लिए सारा की यह च्वॉइस भी एक दम सिंपल और कैजुअल है. साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को सिंपल स्लीपर्स के साथ कंप्लीट किया है.  

इस तस्वीर में सारा एक दम ट्रेंडी स्टाइल में नजर आ रही हैं. क्लच साइड बैग और बालों में जूड़ा बनाकर सारा ने अपने इस ऑफ शोल्डर टॉप लुक को कंप्लीट किया है.  

Social distancing got me scrolling through 2019

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 सारा ने यह तस्वीर कुछ वक्त पहले ही शेयर की है. इस तस्वीर में वह ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं और बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.