'ससुराल सिमर का' एक्टर ने लॉकडाउन के बीच इस एक्ट्रेस से गुरुद्वारे में की शादी, देखें दोनों की Wedding Pics

सिख परंपराओं के अनुसार मनीष अपने हाथों में तलवार और सर पर सफेद साफा बांधे हुए नजर आए.

'ससुराल सिमर का' एक्टर ने लॉकडाउन के बीच इस एक्ट्रेस से गुरुद्वारे में की शादी, देखें दोनों की Wedding Pics

30 जून को मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) ने संगीता चौहान से शादी की है.

नई दिल्ली:

'ससुराल सिमर का' के एक्टर मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) ने मंगलवार को एक्टर संगीता चौहान (Sangeita Chauhan) से शादी कर ली. दोनों ने गुरुद्वारे में एक दूसरे से शादी की और अब दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही पहली तस्वीर में दोनों शादी के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ हैं और इसके साथ उन्होंने मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ है. 

तस्वीरों में संगीता मैजेंटा और कलर के हेवी सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं. वहीं मनीष कुर्ते और सफेद पजामे में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने कुर्ते पजामे को एंब्रोइडर्ड जैकेट के साथ कंप्लीट किया है. सिख परंपराओं के अनुसार मनीष अपने हाथों में तलवार और सर पर सफेद साफा बांधे हुए नजर आए.

शादी के वायरल वीडियो में दोनों गुरुद्वारे में सभी वेडिंग रीचुअल्स को फॉलो करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही दोनों सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी पालन कर रहे हैं. शादी से एक दिन पहले यानि कि सोमवार को संगीता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. 

Newsbeep

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि ''आखिरकार हम दोनों शादी कर रहे हैं. यही वक्त था जब मैं पहली बार मनीष से मिली और हमारी दोस्ती हो गई और फिर मुझे उनसे प्यार हो गया. मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वक्त कितनी तेजी से निकल गया और अब हम शादी कर रहे हैं. मनीष मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और तुम्हारा शुक्रिया कि तुमने मुझे चुना.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 शादी के दौरान दोनों ने ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया.