बारिश में सुपरमार्केट के बाहर मालिक का इंतजार कर रहा था डॉग तभी सिक्योरिटी गार्ड ने किया ऐसा, देखें Viral Pic

दरअसल, ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस तस्वीर में एक सिक्योरिटी गार्ड एक डॉग को छतरी की मदद से बारिश से भीगने से बचाता हुआ दिखाई दे रहा है और इस दौरान वह खुद भीग जाता है. 

बारिश में सुपरमार्केट के बाहर मालिक का इंतजार कर रहा था डॉग तभी सिक्योरिटी गार्ड ने किया ऐसा, देखें Viral Pic

सोशल मीडिया पर लोग इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

''सभी हीरो कैप नहीं पहनते-'' इस हीरो ने सिर्फ बारिश के दौरान एक डॉग के सिर पर छतरी रख दी थी. जैसा कि अक्सर कहा जाता है कि एक तस्वीर 1000 शब्दों के बराबर होती है. दरअसल, ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस तस्वीर में एक सिक्योरिटी गार्ड एक डॉग को छतरी की मदद से बारिश से भीगने से बचाता हुआ दिखाई दे रहा है और इस दौरान वह खुद भीग जाता है. 

इस तस्वीर को स्कॉटलैंड के ग्लासगो में स्थित मॉरिसन सुपरमार्केट के एक आउटलेट पर खींचा गया है. तस्वीर को सोशल मीडिया पर ट्विटर युजर मेल ग्रैसी ने शेयर किया है. शेयर की गई इस फोटो में एक सिक्योरिटी गार्ड हाथ में छतरी पकड़े एक डॉग को बारिश से बचाता हुआ दिखाई दे रहा है. दरअसल, यह डॉग उस वक्त अपने मालिक का शॉपिंग आउटलेट के बाहर इंतजार कर रहा था. People वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिक्योरिटी गार्ड का नाम ईथन डीयरमैन है और उनकी दरियादिली से सोशल मीडिया पर कई लोग उनके फैन हो गए हैं. 

फोटो को शेयर करते हुए मेल ग्रैसी ने लिखा, ''मॉरिसन सिक्योरिटी का यह गार्ड इस डॉग को बारिश के दौरान सूखा रखने की कोशिश कर रहा है''.  ''इस बारे में उन्होंने कहा, तुम जानती हो कि बारिश के बारे में डॉग कैसा महसूस करते हैं''. 

शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस तस्वीर को अब तक 1.5 लाख लोगों द्वारा लाइक किया गया है और 20,000 से ज्यादा ने इस रीट्वीट किया है. तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ''यह वही हीरो है, जिसकी हम सबको जरूरत है''. 

वहीं एक अन्य ने लिखा, ''बहुद खूबसूरत... इस इंसान की सैलरी बढ़ाई जानी चाहिए.'' खुद डीयरमैन ने भी इस तस्वीर को शेयर किया और लिखा, ''लगता है मैंने आज बहुत लोगों को खुश किया है''. 

Newsbeep

बाद में पता चला कि जिस डॉग को उन्होंने बारिश में भीगने से बचाया उसका नाम फ्रेडी है और उसके मालिक का नाम डैविड चैरी है. डैविड ने भी अपने डॉग की एक क्यूट फोटो शेयर की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 तो आप लोगों को यह फोटो कैसी लगी?