Couple Goals: शाहिद कपूर ने पत्‍नी मीरा के लिए बनाया खाना, मिला ऐसा रिएक्‍शन

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से देश भर में लॉकडाउन है. ऐसे में फिल्‍मी सितारे भी अपनी फैमिली के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं.

Couple Goals: शाहिद कपूर ने पत्‍नी मीरा के लिए बनाया खाना, मिला ऐसा रिएक्‍शन

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

नई दिल्ली:

एक्‍टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने पत्‍नी मीरा राजपूत (Mira Rajput)को अपने हाथों से बनाकर मजेदार पैनकेक खिलाए. 25 साल की मीरा ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर इसकी कुछ फोटोज़ भी अपलोड की थीं. मीरा ने जो पहली तस्‍वीर शेयर की उसमें उनके पैर टेबल के ऊपर की ओर थे. फोटो के कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, "पति मेरे लिए पैनकेक बना रहे हैं और मैं इंतजार कर रही हूं." इसके कुछ देर बार उन्‍होंने एक और फोटो शेयर की. इस फोटो में प्‍लेट पर पैनकेक दिख रहे हैं. पैनकेक पर स्‍ट्रॉबेरीज की टॉपिंग्‍स भी दिखाई दे रही है.

शाहिद कपूर ने भी इसी फोटो को अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, "उसने इन्‍हें खा भी लिया." 

देखें फोटोज़: 

r4vnld38

 

nka5kls

 

ie8algjo

ऐसा पहली बार नहीं है जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपल गोल्‍स देते हुए नजर आ रहे हों. दोनों अकसर ही अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्‍यार का इजहार करते रहते हैं. 

आपको बता दें कि जुलाई 2015 में मीरा राजपूतर और शाहिद कपूर शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर ने साल 2019 में "कबीर सिंह" नाम की हिट फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस को दी थी. अब 39 वर्षीय शाहिद कपूर 'जर्सी' फिल्‍म में नजर आएंगे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com