अपनी 5वीं सालगिरह को लेकर एक्साइटेड हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा, शेयर की यह पुरानी Photo

शाहिद (Shahid Kapoor) और मीरा (Mira Rajput) के दो बच्चे हैं. दोनों की बड़ी बेटी मिशा और बेटा जैन है. सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत काफी एक्टिव रहती हैं.

अपनी 5वीं सालगिरह को लेकर एक्साइटेड हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा, शेयर की यह पुरानी Photo

मीरा (Mira Kapoor) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) फैन्स को पिछले काफी वक्त से कपल गोल्स देते आ रहे हैं. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं. दोनों की बड़ी बेटी मिशा और बेटा जैन है. सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपने बच्चों और शाहिद के साथ खुद की पिक्स शेयर करती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की 5वीं सालगिरह (Wedding Anniversary) को लेकर एक फोटो शेयर की है. 

मीरा ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''5 Days to 5 years''. दोनों की यह तस्वीर उनकी शादी की है. मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शाहिद के फैन पेज द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को शेयर किया है. 

hsfunc6g

गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से शाहिद और मीरा फिलहाल अपने घर में बच्चों के साथ अधिक से अधिक वक्त बिता रहे हैं. मीरा फैन्स को नियमित रूप से अपने डेली रूटीन की जानकारी देती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जून में शाहिद ने मीरा के लिए पास्ता बनाया था. इसकी तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिख था, ''पति ने 5 साल में पहली बार अपनी पत्नी के लिए पास्ता बनाया है और यह मेरी जिंदगी का सबसे बेस्ट पास्ता है, जो मैंने खाया.'' 

femu8eb

गौरतलब है कि शाहिद और मीरा ने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी.