शाहिद कपूर ने इस खास अंदाज में पत्नी मीरा को 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर किया Wish, शेयर की यह Pic

मीरा राजपूत (Mira rajput) ने शाहिद (Shahid Kapoor) के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पांच साल, 4 सोल्स, 3 घर, 2 बच्चे और एक सुंदर सा परिवार. मुझे रोजाना आपसे पहले से ज्यादा प्यार होता है.''

शाहिद कपूर ने इस खास अंदाज में पत्नी मीरा को 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर किया Wish, शेयर की यह Pic

Shahid Kapoor: शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की मंगलवार यानी कि 7 जुलाई को 5वीं सालगिरह थी. इस मौके पर मीरा ने शाहिद के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की. तो वहीं देर रात को शाहिद कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मीरा राजपूत के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें शादी की 5वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दी. 

शाहिद कपूर ने मीरा और खुद की सेल्फी शेयर करते हुए लिखा,  ''5 साल गुजर गए. मैंने छोटी-छोटी चीजों में खूबसूरती देखी. खुद में खुशी ढूंढी. तुम्हारे साथ चलते हुए मैंने खुद को थोड़ा और पाया. तुम जैसी हो वैसी होने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. और शुक्रिया क्योंकि तुमने मुझे बेहतर इंसान बनने में मदद करी. शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं.''

वहीं मीरा राजपूत ने शाहिद के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पांच साल, 4 सोल्स, 3 घर, 2 बच्चे और एक सुंदर सा परिवार. मुझे रोजाना आपसे पहले से ज्यादा प्यार होता है. मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं, जो मुझे मेरा पार्टनर एक सबसे अच्छे दोस्त के रूप में मिला. हर चीज के लिए आपका धन्यवाद. मेरी ताकत बनने के लिए और हर चीज में मेरा साथ देने के लिए. आप मुझे ऐसे हंसाते हैं, जैसा कोई और नहीं कर सकता. लेकिन यह याद रखिएगा कि बीवी हमेशा सही होती है. और वो तीन गोल्डन वर्ड्स हमेशा रहेंगे, "आइ एम सॉरी." 

गौरतलब है कि शाहिद और मीरा ने साल 2015 में एक दूसरे से शादी की और दोनों के दो बच्चे भी हैं. दोनों की बेटी मीरा और बेटा जैन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com