Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज कुंद्रा से चैलेंज जीतने पर झूम उठीं Shilpa Shetty, पति को खिलाई मिर्ची

शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पति राज कुंद्रा को एक चैलेंज दिया. चैलेंज ये था कि कौन कितनी ज्‍यादा पानी पूरी यानी कि गोल गप्‍पे खा सकता है.

राज कुंद्रा से चैलेंज जीतने पर झूम उठीं Shilpa Shetty, पति को खिलाई मिर्ची

शिल्‍पा शेट्टी ने पति को चैलेंज में हरा दिया

नई दिल्ली:

पानी पूरी को कई नामों से जाना जाता है, जैसे कि गोलगप्‍पे, पानी के बताशे, पुचका और फुलकी. अगर आपको अपना मूड झट से ठीक करना है तो पानी पूरी से बेहतर कोई ऑप्‍शन नहीं हो सकता. जी हां, तीखी, चटपटी, खट्टी-मीठी पानी पूरी है ही इतनी मजेदार कि ये किसी के भी मुंह में पानी ले आए. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी उन लोगों में शामिल हैं जो इसकी दीवानी हैं. उन्‍होंने हाल ही में सोशल मीडिया ऐप्प टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो पोस्‍ट कर बताया कि उन्‍हें पानी पूरी कितनी पसंद है.

यह भी पढ़ें: लड़के ने झट से बना डाला चॉकलेट केक, वायरल हुई रेसिपी

वीडियो में शिल्‍पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को एक चैलेंज दिया. चैलेंज ये था कि कौन कितनी ज्‍यादा पानी पूरी यानी कि गोल गप्‍पे खा सकता है. हालांकि पति राज कुंद्रा पानी पूरी का तीखा स्‍वाद बरदाश्‍त नहीं कर पाए और शिल्‍पा चैलेंज जीत गईं. इस वीडियो को 75 लाख व्‍यूज मिल चुके हैं. यही नहीं इस पर हजारों लाइक्‍स और कॉमेंट भी आए हैं. 

देखें वीडियो
 

@theshilpashetty

#panipuri challenge main jeeti therajkundra to be continued... watch Part 2 at 5pm #fyp

♬ original sound - theshilpashetty

पानी पूरी का चैलेंज जीत कर शिल्‍पा काफी खुश हुईं और उन्‍होंने एक और वीडियो पोस्‍ट किया. इस वीडियो में वो राज कुंद्रा को चिढ़ा रही हैं और बैकग्राउंड में "तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्‍या करूं..." गाना चल रहा है. शिल्‍पा और राज कुंद्रा की ये खट्टी- मीठी नोक-झोंक लोगों को पसंद आई. इस वीडियो को अब तक 93 लाख व्‍यूज, हजारों लाइक्‍स और कॉमेंट मिल चुके हैं.

देखें वीडियो

@theshilpashetty

Part 2 , Challenge is a challenge. Tujko mirchi lagi toh main kya karoo @therajkundra #patipatni#fyp#fun

♬ original sound - saif ansari

वीडियो देखकर साफ है कि शिल्‍पा को गोलगप्‍पे कितने पसंद हैं. बहरहाल, हम तो यही कहेंगे कि इस तरह के चैलेंज, छोटी-छोटी बातें और पानी पूरी जैसे खट्टे-मीठे पल पति-पत्‍नी के रिश्‍ते को और मजबूत करने का काम करते हैं