घर में बंद शिल्‍पा शेट्टी इस तरह बिता रहीं हैं अपना समय, फोटो शेयर कर फैंस को दिया खास मैसेज

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर महाराष्‍ट्र में लॉकडाउन के बीच शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लोगों का उत्साहवर्धन करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह एक तस्वीर में जिमवेयर पहने दौड़ती नजर आ रही हैं.

घर में बंद शिल्‍पा शेट्टी इस तरह बिता रहीं हैं अपना समय, फोटो शेयर कर फैंस को दिया खास मैसेज

शिल्‍पा शेट्टी ने अपने फैंस का हौंसला बढ़ाने के लिए खास मैसेज दिया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस, फैशनिस्‍टा, फ‍िटनेस फ्रीक और शेफ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. वह समय-समय पर अपने पोस्ट से लोगों का एंटरटेनमेंट और उत्साहवर्धन करती रहती हैं. इस बार भी शिल्पा ने कुछ ऐसा ही किया. कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को जीतने के लिए लोग अपने-अपने घरों में हैं और पब्‍लिक प्‍लेस पर जाने से बच रहे हैं, ताकि इस घातक महामारी को फैलने से रोका जा सके. ऐसे समय में शिल्पा ने लोगों का उत्साहवर्धन करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह एक तस्वीर में जिमवेयर पहने दौड़ती नजर आ रही हैं.

पोस्ट के साथ शिल्पा ने इसके कैप्शन में लिखा, "यह घड़ी हमारे आत्म-अनुशासन की एक सही परीक्षा है. किसी भी तरह के लालच में अपनी दिनचर्या में कोई परिवर्तन न आने दें. इस वक्त घर में रहने के दौरान अपने सपने और लक्ष्यों को पूरा करने का उपाय ढूंढ़ें. कुछ रचनात्मक और अलग ढूंढ़ निकालना ही इस समय की जरूरत है. अगर आप इसी तरह से आगे बढ़ते रहें, तो मुकाम से फासला बस कुछ इंच का होगा."

शिल्पा का यह मैसेज उनके फैंस को खूब भा रहा है. खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 87 हजार से ज्‍यादा लोग लाइक कर चुके हैं और यह जारी है.

इसी के साथ शिल्‍पा शेट्टी ने पुरानी फोटोज को मिलाकर एक और पोस्‍ट शेयर की जिसमें वो अपने बेटे वियान के साथ ग्‍लूटन फ्री चॉकलेट केक बना रही हैं. इस पोस्‍ट को शेयर करते हुए शिल्‍पा शेट्टी ने लिखा कि क्‍वारंटीन के इस दौर में हमारे पास वक्‍त की कोई कमी नहीं है ऐसे में हमें खुश होकर पूरे दिल से बच्‍चों के साथ समय बिताना चाहिए.

वर्कफ्रंट की की बात करें, तो शिल्पा आने वाले समय में 'हंगामा' में नजर आएंगी, जिसमें परेश रावल, प्रणिता सुभाष और मीजान भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनपुट: आईएएनएस