इस एक्ट्रेस के पति में दिखने लगे थे COVID-19 के लक्षण तो डॉक्टरों ने अस्पताल से भेज दिया था वापस, कहा...

श्रिया ने आगे कहा, ''उस दिन के बाद सब बदल गया. पुलिस ने एक नियम लागू कर दिया कि एक घर से केवल एक ही इंसान बाहर जा सकता है और वो भी तब जब बहुत ही ज्यादा जरूरी काम हो''.

इस एक्ट्रेस के पति में दिखने लगे थे COVID-19 के लक्षण तो डॉक्टरों ने अस्पताल से भेज दिया था वापस, कहा...

श्रिया ने एक इंटरव्यू में कोविड-19 पर बात की है.

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस श्रिया सरन स्पेन के बार्सिलोना में क्वारंटाइन वक्त बिता रही हैं. बता दें, यूरोप में स्पेन कोरोनावायरस (Coronavirus) से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए क्षेत्रों में से एक है. वह यहां अपने पति एंड्री कोश्चिव के साथ रह रही हैं, जिनसे उन्होंने 2018 में शादी की थी. स्पेन (Spain) में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित किए जाने के बाद उनकी जिंदगी पर क्या असर हुआ है, इस बारे में श्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा, "कोविड-19 के मामलों के सामने आने के बाद हमारी जिंदगी काफी अधिक प्रभावित हुई है." 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''कोरोनावायरस महामारी से सबसे अधिक प्रभावित देश स्पेन में रहते हुए हमारी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. आज से कुछ वक्त पहले तक जिंदगी बिलकुल अलग थी''. श्रिया ने यह भी बताया कि जब वह अपने पति के साथ शादी की दूसरी सालगिरहा मनाने गईं तो उन्हें किस तरह से सब जगह बंद मिलीं. 

उन्होंने कहा, 13 मार्च को सब बदल गया, ''जब मैं और एंड्री हमारी शादी की सालगिरहा मनाने के लिए घर से बाहर निकले थे. हम दोनों एक रेस्टोरेंट में रिजर्वेशन कराया था लेकिन जैसे ही हम वहां पहुंचे तो देखा कि वो बंद है. तब हमें महसूस हुआ कि स्थिति वाकई ही बहुत खराब है और पूरे स्पेन में लॉकडाउन कर दिया गया है.'' श्रिया ने आगे कहा, ''उस दिन के बाद सब बदल गया. पुलिस ने एक नियम लागू कर दिया कि एक घर से केवल एक ही इंसान बाहर जा सकता है और वो भी तब जब बहुत ही ज्यादा जरूरी काम हो''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रिया ने यह भी कहा कि, ''एक दिन पुलिस ने हमें रोक लिया था लेकिन उसका कलर व्हाइट है और मेरा ब्राउन है. इस वजह से उन्हें लगा कि हम साथ में नहीं हैं और हमें जाने दिया''. श्रिया ने यह भी बताया कि उनके पति एंड्री में कोरोनावायरस के लक्षण नजर आने लगे थे और इसलिए वह उन्हें अस्पताल भी लेकर गई थीं लेकिन अस्पताल के स्टाफ ने उन्हें वापस घर भेज दिया. 

उन्होंने कहा, ''एंड्री को खांसी और बुखार हो गया था और हम तुरंत अस्पताल गए, जहां उन्होंने हमें वापस घर जाने को कहा. उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि अगर एंड्री को कोविड-19 नहीं भी होता हो अस्पताल में यह होने का खतरा बढ़ जाता है. इस वजह से हम घर में अलग-अलग कमरों में रहने लगे और यहीं दवाई भी ली''.