स्टाइलिंग के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, ये Pics हैं प्रूफ

वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक पलक (Palak Tiwari) हर तरह के लुक को बखूबी कैरी करना जानती हैं. इसलिए आज हम आपके लिए पलक के बेस्ट 5 लुक्स लाए हैं. 

स्टाइलिंग के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, ये Pics हैं प्रूफ

पलक (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी स्टाइलिश पिक्स शेयर करती रहती हैं.

नई दिल्ली:

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही अपना डेब्यू करने वाली हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ''रोजी द सैफ्रॉन चैप्टर'' (Rosie The Saffron Chapter) का पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पलक (Palak Tiwari) को स्क्रीन पर देखने का इंतजार शायद अब उनके फैन्स और नहीं कर सकते लेकिन इससे पहले हम आपके लिए पलक की कुछ शानदार पिक्स लाए हैं. पलक की ये पिक्स प्रूफ हैं कि उनका स्टाइल गेम किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. 

वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक पलक हर तरह के लुक को बखूबी कैरी करना जानती हैं. इसलिए आज हम आपके लिए पलक के बेस्ट 5 लुक्स लाए हैं. 

रेड लहंगे में पलक तिवारी

पलक ने पिछले साल इस रेड लहंगे को पहना था. उन्हें सुगंधा सूद ने तैयार किया था. पलक का यह रेड लंहगा डोरी लेबल का है. उनके खूबसूरत ब्राइड रेड लहंगे का स्लीवलेस ब्लाउज था, जिस पर फ्लोरल डिजाइन बना हुआ था और इसके साथ नेट की स्कर्ट थी, जिस पर शिमरी बोर्डर बना हुआ था. पलक ने अपने लहंगे को मैचिंग रेड नेड दुपट्टे के साथ कैरी किया था. वहीं मेकअप की बात करें तो उन्होंने डीप पिंक लिप शेड और हाइलाइटेड चीकबोन्स के साथ अपना मेकअप लुक कंप्लीट किया था. 

मल्टी ह्यूड ड्रेस

गोल्ड अवॉर्ड के लिए पलक तिवारी इस लुक में नजर आई थीं. इसके लिए उन्हें रुचिका जलान ने तैयार किया था. इस अवॉर्ड शो के लिए पलक ने JAGX लेबल की मल्टी ह्यूड ड्रेस पहनी थी. उन्होंने ब्लैक और पिंक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ऑलिव ग्रीन स्कर्ट कैरी थी, जिसपर डीप स्लिट डिजाइन था. उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लैंक सैंडल और मैटालिक क्लच के साथ पेयर किया था. वहीं उन्होंने न्यूड टोन मेकअप और पिंक लिप शेड के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था. 

पलक तिवारी का फ्यूजन लुक

क्वारंटाइन के इन दिनों में आप भी पलक तिवारी के इस लुक को ट्राय कर सकते हैं. यह एक फ्यूजन लुक है और इसके लिए उन्हें रुचिका जलान ने तैयार किया था. इस तस्वीर में पलक रेलिंग के साथ पोज करते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने डार्क ग्रीन कलर की लॉन्ग शर्ट पहनी हुई है और इसके साथ ब्लैक पजामा पहने हुए हैं. पलक ने अपने लुक को चिक इयररिंग और पिंक लिप शेड के साथ कंप्लीट किया. 

पलक तिवारी का कलर्ड ब्लोक्ड आउटफिट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसी भी पार्टी या फिर छोटे मोटे फंक्शन के लिए पलक का यह लुक एक दम परफेक्ट है. पलक ने ब्लू ऑफ शॉल्डर टॉप के साथ पिंक फ्लेयर्ड पैंट्स पहनी हुई हैं, जिस पर गोल्डन प्रिंट डिजाइन बना हुआ है. उन्होंने अपने लुक को चिप नेकपीस और इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. पलक ने अपने मेकअप को लाइट पिंक लिपस्टिक और हाईलाइटेड चीकबोन्स के साथ कंप्लीट किया है.