Slit Dress Look : हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनकर निकलेंगी बाहर, तो हर किसी की निगाह होगी आप पर

हाल ही में उर्वशी स्लिट स्ट्रेट गाउन में नज़र आईं जिसमे वो बेहद हॉट और बोल्ड नज़र आ रही थीं. अगर आप भी उर्वशी के स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो कर स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक पाना चाहते हैं तो वेस्टर्न वेयर में स्लिट ड्रेसेस चूज करना आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा.

Slit Dress Look : हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनकर निकलेंगी बाहर, तो हर किसी की निगाह होगी आप पर

बोल्‍ड लुक चाहती हैं तो स्‍लिट ड्रेस बेस्‍ट ऑप्‍शन है.

नई दिल्‍ली :

Slit Dress Look : उर्वशी रौतेला उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में से हैं जो अपने स्टाइलिश outfits को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उर्वशी स्लिट स्ट्रेट गाउन में नज़र आईं जिसमे वो बेहद हॉट और बोल्ड नज़र आ रही थीं. अगर आप भी उर्वशी के स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो कर स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक पाना चाहते हैं तो वेस्टर्न वेयर में स्लिट ड्रेसेस चूज करना आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कोई भी ड्रेस Slit Dress से ज्यादा एलेगेंट और सेक्सी नहीं हो सकती. किसी को पलट कर देखने का ग्लैमर सिर्फ इसी ड्रेस में है. हम हाई स्लिट ड्रेसेस के बारे में बात करने से इसलिए भी नहीं चूक सकते क्योंकि ये बॉलीवुड Divas के बदौलत साल 2020 और सब साल 2021 के सबसे बड़े फैशन ट्रेंड की सुर्खियों में है. वेस्टर्न वियर की बात की जाए तो हाय स्लिट ड्रेसेस में आपकी Thigh एक्सपोज़ होती है, इस ड्रेस को अच्छे से कैरी करना थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन जो इसे अच्छे से कैरी कर ले उसके इस तरह कर ड्रेस में कॉन्फिडेंस डबल हो जाता है.

ci0l23qg

कॉकटेल पार्टी या पब जा रही हैं तो हाई थाई स्‍लिट ड्रेस इस ऑकेजन के ल‍िए बेस्‍ट चॉइस है.
Photo Credit: insta/ sugandharao.official

ऐसे स्लिट ड्रेसेस ट्राई करें जो आपको कंफर्टेबल फील कराएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोई भी वेस्टर्न वेयर तभी आप पर अच्छा लगता है जब आप उसे कॉन्फिडेंटली कैरी कर सकते हैं. इसलिए जब भी आप स्लिट ड्रेस अपने लिए चूज़ करें तो इस बात का खास ध्यान रखें कि उसे पहनकर आप कंफर्टेबल फील करें. स्लिट ड्रेसेस आपको क्लासी और सेक्सी लुक देती हैं, इसलिए ये जरूरी नहीं कि आप हाई स्लिट ड्रेसेस पर ही जाएं, आप चाहे तो Mid calf या स्माल स्लिट ड्रेसेस ट्राई कर के भी आप हॉट एंड सेक्सी दिख सकते हैं. आपको अपने स्लिट ड्रेसेस के साथ सही फुटवियर चुनने की जरूरत है. हाई हील्स आपके ड्रेस को सबसे ज्यादा कॉम्प्लिमेंट करेगी. अपने कम्फर्ट के अनुसार पेंसिल हील या Wedges चुनें लेकिन कोशिश यही करें कि स्लिट ड्रेस के साथ आप हील्स ही कैरी करें.