NDTV Khabar

#Throwback: स्मृति ईरानी और मलाइका अरोड़ा की इन सालों पुरानी तस्वीरों को देख लोग बोले - OMG!

यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा 'यादें... कुछ नई ,कुछ पुरानी', जिसे अभी तक 50 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
#Throwback: स्मृति ईरानी और मलाइका अरोड़ा की इन सालों पुरानी तस्वीरों को देख लोग बोले - OMG!

#ThrowbackThursday फोटोज़

नई दिल्ली:

स्मृति ईरानी (Smriti Irani), शाबाना आज़मी (Shabana Azmi), किरण खेर (Kiran Kher) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी-अपनी थ्रोबैक पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इन तस्वीरों को शेयर इस सेलेब्स ने अपने पुराने दिनों को याद किया. केंद्रिय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा 'यादें... कुछ नई ,कुछ पुरानी', जिसे अभी तक 50 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही कमेंट में लोगों ने काफी तारीफ भी की. किसी ने लिखा 'ब्यूटीफुल'. तो कोई लिखता है 'गॉर्जियस'. 


केंद्रिय मंत्री स्मृति इरानी की ही तरह बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शाबना आज़मी ने भी अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपनी इस पिक्चर के साथ लिखा 'अ लॉन्ग टाइम अगो'. इस तस्वीर को भी लोगों ने खूब पसंद किया और साथ ही कमेंट में यह भी लिखा 'जैसे पिता वैसी बेटी'.

अपनी थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट करने में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान भी पीछे नहीं रहीं. उन्होंने भी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो पोस्ट की. इस तस्वीर में येल्लो ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिख रही हैं. इस तस्वीर को देखने पर कोई नहीं कह सकता कि ये मलाइका अरोड़ा की सालों पुरानी फोटो है. इसे अभी तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कमेंट्स में भी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

टिप्पणियां

इस थ्रोबैक पोस्ट में सांसद किरण खेर भी पीछे नहीं रहीं. उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर अपने बेटे सिकंदर खेर (Sikander Kher) के बचपन की तस्वीर के साथ थ्रोबैक पोस्ट डाली. इसी के साथ एक हाल ही की सेल्फी भी शेयर की. बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर ने यह तस्वीर बेटे सिकंदर खेर के बर्थडे पर पोस्ट की थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अमित शाह बोले- CAA वापस होने वाला नहीं, तो कांग्रेस का आया Reaction, गिनाए पीएम मोदी और गृह मंत्री के 9 झूठ

Advertisement