Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्‍मृति ईरानी ने शेयर की बेटी के साथ सालों पुरानी तस्‍वीर, पति जुबिन ईरानी ने किया ऐसा कॉमेंट

स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी बड़ी हो चुकी है. एक थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, "उसका सेंस ऑफ ह्यूमर जबरदस्‍त है, परिवार और दोस्‍तों के प्रति समर्पित है,

स्‍मृति ईरानी ने शेयर की बेटी के साथ सालों पुरानी तस्‍वीर, पति जुबिन ईरानी ने किया ऐसा कॉमेंट

स्‍मृति ईरानी अकसर ही इंस्‍टाग्राम पर थ्रोबैक फोटोज़ शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

मस्‍ती भरे वीकएंड के बाद मंडे यानी सोमवार को फिर से जिंदगी को पुराने ढर्रे पर लाना कई बार थोड़ा मुश्किल हो जाता है. हालांकि, केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) के साथ ऐसा नहीं है. अब आप पूछेंगे ऐसा क्‍यों तो जवाब है कि उनकी बेटी Zoish जो उनका मंडे मैजिक है.  अपनी बेटी के साथ रहकर उनका पूरा हफ्ता और बेहतर गुजरता है. 

यह भी पढ़ें: स्‍मृति ईरानी ने पति जुबिन ईरानी के लिए बनाया लजीज Fried Rice

मंडे की शुरुआत करते हुए स्‍मृति ईरानी ने इंस्‍टाग्राम पर एक बहुत ही प्‍यारी थ्रोबैक पिक्‍चर पोस्‍ट की. सालों पुरानी इस फोटो में आप देख सकते हैं कि स्‍मृति ईरानी मुस्‍कुरा रही हैं और गोद में उनकी बेटी Zoish है. 

अब स्‍मृति ईरानी की बेटी बड़ी हो चुकी है. इस थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, "उसका सेंस ऑफ ह्यूमर जबरदस्‍त है, परिवार और दोस्‍तों के प्रति समर्पित है, जब मैंने उसे पहली बार अपनी गोद में उठाया था तो मेरा दिल तेज-तेज धड़कने लगा था. वह मेरी  #mondaymagic है. अगर Zoe मेरे साथ है तो मेरा पूरा हफ्ता और बेहतर ही होता है. आपका #mondaymagic कौन है?" आपको बता दें कि Zoe उनकी बेटी Zoish का निकनेम है. 

फोटो देखें:
 

बहरहाल, वीक की शुरुआत करने और मंडे ब्‍लूज को भगाने का ये तरीका काफी अच्‍छा है. इस तस्‍वीर को शेयर किए जाने के कुछ घंटों के भीतर ही इस पर लाइक्‍स और कॉमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. कॉमेंट सेक्‍शन में कई लोगों ने अपने-अपने मंडे मैजिक के बारे में बताया. स्‍मृति ईरानी ने भी कई कॉमेंट्स पर जवाब दिए.

g1ot0pj8

हालांकि इस फोटो पर स्‍मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी का कॉमेंट सबसे बढ़‍िया था. इस कॉमेंट का जवाब स्‍मृति ईरानी ने भी बड़े प्‍यारे अंदाज में दिया.

djnvdk98

आपको बता दें कि स्‍मृति ईरानी केंद्रीय कपड़ा और महिला व बाल विकास मंत्री हैं. वह उन चुनिंदा राजनेताओं में शामिल हैं जो अपनी जिंदगी के हल्‍के-फुल्‍के लम्‍हों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अगर आप उनके इंस्‍टाग्राम फीड को देखेंगे तो उसमें आपको उनके परिवार की ढेर सारी तस्‍वीरें, मीम्‍स और मजेदार वीडियो दिखाई देंगे.